Wed, Apr 24, 2024
Whatsapp

छिप-छिप कर मिलता था प्रेमी जोड़ा, परिजनों ने पकड़कर थाने में करवा दी शादी

यूपी के अम्बेडकर नगर जनपद में भी दो प्रेमी युगल जोड़ों का परिजनों से छिप छिप कर मिलना भारी पड़ा। लोगों ने प्रेमी जोड़े को छिपकर मिलते हुए पकड़ लिया। इसका बाद पूरा मामला परिजनों के द्वारा मामला पहुंचा थाने पहुंचा, जहां दोनों परिवारों की आपसी रजामंदी से थाने के मंदिर में प्रेमी जोड़े की शादी करवा दी गई। मामला अम्बेडकर नगर जनपद के जहांगीर गंज थाना क्षेत्र के भौरा गांव से जुड़ा है।

Written by  Vinod Kumar -- February 02nd 2023 05:43 PM
छिप-छिप कर मिलता था प्रेमी जोड़ा, परिजनों ने पकड़कर थाने में करवा दी शादी

छिप-छिप कर मिलता था प्रेमी जोड़ा, परिजनों ने पकड़कर थाने में करवा दी शादी

अम्बेडकर नगर/ज्ञानेंद्र शुक्ला: जमाने को प्यार का दुश्मन मानकर कुछ प्रेमी जोड़े अक्सर छिप छिप कर मिलते हैं। काम तो रिस्क वाला है। इसके बाद भी प्रेम में पड़े खतरों के ये खिलाड़ी ये खतरा भी मोल ही ले लेते है। यूपी के अम्बेडकर नगर जनपद में भी दो प्रेमी युगल जोड़ों का परिजनों से छिप छिप कर मिलना भारी पड़ा। 

दरअसल लोगों ने प्रेमी जोड़े को छिपकर मिलते हुए पकड़ लिया। इसका बाद पूरा मामला   परिजनों के द्वारा मामला पहुंचा थाने पहुंचा, जहां दोनों परिवारों की आपसी रजामंदी से थाने के मंदिर में प्रेमी जोड़े की शादी करवा दी गई। मामला अम्बेडकर नगर जनपद के जहांगीर गंज थाना क्षेत्र के भौरा गांव से जुड़ा है। जहां पर दोनों ननिहाल में रहते थे और एक दूसरे के संपर्क में आ गए, धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ता गया और एक दूसरे से परिवार वालों से चोरी छिपे मिलने लगे। 


मंगलवार की शाम दोनों परिजनों से छिपकर एक दूसरे से मिलने के लिए निकल पड़े और जब दोनों छिपकर मुलाकात कर रहे थे उसी दौरान परिजनों ने पहुंचकर दोनों को पकड़ लिया और मामला थाने पहुंच गया। मामले में दोनो पक्षों की रजामंदी के बाद जहांगीर गंज थाने के अंदर बने मां दुर्गा के मन्दिर में ही दोनों के परिजनों की उपस्थिति में हिंदू-रीति रिवाज के साथ शादी करवा दी गई। इस शादी के दौरान लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। अब ये शादी इलाके में चर्चा का क्षेत्र बनी हुई है। 

- PTC NEWS

  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...