Advertisment

प्रेमिका से निजी अंगों पर जबरन ब्लेड से लिखवाया नाम, बाद में पिता को भेज दी वीडियो

author-image
Vinod Kumar
New Update
प्रेमिका से निजी अंगों पर जबरन ब्लेड से लिखवाया नाम, बाद में पिता को भेज दी वीडियो
Advertisment

लखनऊ/जयकृष्णा: राजधानी लखनऊ में प्रेमिका के साथ क्रूरता करने और अश्लील वीडियो बनाने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी युवक ने प्रेमिका के साथ क्रूरता की सारी हदें लांघ दी। पीड़ित युवती के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisment

आरोपी युवक आवनेन्द्र सोनवानी ने पहले युवती का नंबर हासिल किया। वीडियो कॉल पर जबरन अश्लील वीडियो बनाया और युवती को ब्लैक मेल करना शुरू कर दिया। बाद में उसी वीडियो के जरिए उसपर शादी करने का दबाव बनाया। इतना ही नहीं युवक ने युवती से ऐसा न करने पर उसे और उसके मां बाप को भी जान से मारने की धमकी दी।

जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक और युवती दोनो सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ट्रेनिंग कर रहे थे। जहां दोनो की मुलाकात हुई थी। इसी दौरान आवनेन्द्र ने युवती का नंबर हासिल किया था। इसके बाद युवती और आरोपी युवक कुछ समय तक लिव इन में भी रहे। इस दौरान आरोपी ने युवती के वीडियो भी बना लिए थे। सीएचसी में बतौर नर्स तैनात होने के बाद युवती अपने परिजनों के साथ घर पर रहने लगी। 

इस दौरान आरोपी ने फिर से युवती पर शादी करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। शादी से पहले प्यार की परीक्षा लेने के लिए आरोपी आवनेन्द्र ने वीडियो कॉलिंग पर ब्लैड से अपना नाम युवती को अपने प्राइवेट पार्ट पर लिखने के लिए मजबूर किया। इससे युवती बुरी तरह से घायल हो गई और उसे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। इस दौरान युवक ने इसका वीडियो भी बना लिया और पीड़िता के पिता को भेज दिया। साथ ही पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया।

- PTC NEWS
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment