adv-img
अपराध/हादसा

कानपुर में चंदारी रेलवे स्टेशन के पास 12वीं के छात्र का शव मिला, कल से था लापता

By Vinod Kumar -- November 1st 2022 03:15 PM
कानपुर में चंदारी रेलवे स्टेशन के पास 12वीं के छात्र का शव मिला, कल से था लापता

कानपुर/ज्ञानेंद्र शुक्ला: चंदारी रेलवे स्टेशन के पास झाड़ियों में 12वीं के छात्र का शव मिला। श्यामनगर निवासी संजय सरकार का इकलौता बेटा रोनित सरकार (17) स्कूल की छुट्टी के बाद घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने स्कूल में फोन कर संपर्क किया। उन्हें पता चला कि बेटा स्कूल से छुट्टी के बाद ही जा चुका है।

इसके बाद रोनित की तलाश परिजन रेलवे स्टेशन, बस स्टॉप के अलावा अन्य स्थानों पर करते रहे, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। बेटे के लापता होने की सूचना पुलिस को दी। परिजनों ने स्कूल के सीसीटीवी फुटेज भी देखें जिसमें बेटा स्कूल से जाता हुआ नजर आ रहा है। वह रोज ई-रिक्शा से श्यामनगर स्थित हरिहर धाम में घर आता-जाता था।

बेटे का पता न चलने के बाद परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस को आज सुबह चंदारी रेलवे स्टेशन की झाड़ियों के पास शव मिलने की सूचना मिली। शव की पहचान रोनित सरकार के रूप में हुई। बेटे की मौत से परिजनों और रिश्तेदारों का रो-रोकर बुरा हाल है। जांच के मुताबिक हत्या करके शव को रात के अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल में फेंका गया।  

एडीसीपी पूर्वी ने बताया है कि बच्चे के गुमशुदा होने की सूचना पुलिस को मिली थी, जिस पर तत्काल गुमशुदगी दर्ज कर ली गई थी। साथ ही साथ बच्चे को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा था। आज सुबह चंदारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत शव मिलने की सूचना मिली। तत्काल मौके पर फॉरेंसिक टीम के साथ पुलिस पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पूरे शरीर पर बाहर से कोई भी चोट के निशान नहीं दिख रहे हैं। इस घटना के संबंध में सभी पहलुओं की जांच के लिए 5 टीमों का गठन किया गया है। 

- PTC NEWS

adv-img
  • Share