Wed, Feb 8, 2023
Whatsapp

नारनौल में झाड़ियों में मिला नवजात बच्ची का शव, मामला दर्ज

बीती शाम नवजात बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गई। नवजात बच्ची का शव नारनौल के सिविल अस्पताल के सामने रेलवे अंडर पास के पास झाड़ियों में मिला। स्थानीय लोगों ने जब शव को झाड़ियों में देखा तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस अब आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है

Written by  Vinod Kumar -- January 23rd 2023 01:33 PM
नारनौल में झाड़ियों में मिला नवजात बच्ची का शव, मामला दर्ज

नारनौल में झाड़ियों में मिला नवजात बच्ची का शव, मामला दर्ज

नारनौल/नितिन शर्मा: बीती शाम नवजात बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गई। नवजात बच्ची का शव नारनौल के सिविल अस्पताल के सामने रेलवे अंडर पास के पास झाड़ियों में मिला। स्थानीय लोगों ने जब शव को झाड़ियों में देखा तो पुलिस को सूचना दी गई, लेकिन मामला जीआरपी के पास भेजा गया। जीआरपी ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस अब ये जांच कर रही है कि बच्ची को मारकर यहां फेंका गया या मरी पैदा होने पर फेंका गया। इसके लिए बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। नवजात बच्ची का शव मिलने के मामले में पुलिस अब आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है। इसके अलावा पुलिस आसपास के अस्पतालों और गर्भवती महिलाओं का भी रिकॉर्ड खंगाल रही है।


वहीं, जीआरपी इंचार्ज कैलाश शर्मा ने बताया कि उनको शाम को 6 बजकर 50 मिनट पर एक मेमो आया था। वहां मौके पर जाकर देखा तो नवजात बच्ची का शव था, जिसे मोर्चरी में रखवा दिया है, अभी तक बच्ची की पहचान नही हो पाई है। हमने मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।


- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...