Advertisment

घरौंडा में जोहड़ में मिला युवक का शव, परिवार ने जताया हत्या का शक

घर से लापता हुए एक युवक का शव गांव के जोहड़ में मिला है। मृतक युवक के परिजनों ने बताया कि प्रवीण (20) गांव में ही दिहाड़ी मजदूरी का कार्य किया करता था। ग्रामीणों ने प्रशासन की मदद से जोहड़ में से मोटरों की मदद से पानी निकालना शुरू किया। पानी खत्म होने के बाद दलदल में प्रवीण का शव धंसा हुआ मिला।

author-image
Vinod Kumar
New Update
घरौंडा में जोहड़ में मिला युवक का शव, परिवार ने जताया हत्या का शक
Advertisment

करनाल/गुरदीप रंगा: घर से लापता हुए एक युवक का शव गांव के जोहड़ में मिला है। युवक अपने घर से पिछले 24 घंटे से लापता था। मामला गांव कलहेड़ी का है। युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है 

Advertisment

मृतक युवक के परिजनों ने बताया कि प्रवीण (20)  गांव में ही दिहाड़ी मजदूरी का काम किया करता था। कल शाम करीब 4:00 बजे से वह घर से गायब था। परिजनों की मानें तो प्रवीण हर रोज घर में लेट आया करता था और नशा करने का भी आदि था।

शनिवार को सुबह करीब 10:00 बजे गांव के बाहर बने जोहड़ के किनारे घूमने आए कुछ लोगों ने देखा कि जोहड़ के किनारे पर एक चप्पल व एक डायरी पड़ी हुई है। लोगों ने डायरी खोलकर देखा तो उसमें प्रवीण का मोबाइल नंबर लिखा हुआ था। उन्होंने इसकी सूचना प्रवीण के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजन के अलावा काफी संख्या में ग्रामीण जोहड़ के पास पहुंच गए। 

पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों ने प्रशासन की मदद से जोहड़ में से मोटरों की मदद से पानी निकालना शुरू कर दिया। कड़ी मशक्कत के बाद शाम 7:00 बजे तक जोहड़ का पानी खाली हो पाया। इसके बाद दलदल में प्रवीण का शव धंसा हुआ मिला। ग्रामीणों की मदद से प्रवीण के शव को जोहड़ से बाहर निकाला गया और शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर करनाल भिजवा दिया है।

- PTC NEWS
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment