Mon, Jan 30, 2023
Whatsapp

जमानत पर बाहर आते ही युवक पर जानलेवा हमला, वापस जेल में भागकर बचाई जान

Written by  Vinod Kumar -- December 18th 2022 02:54 PM
जमानत पर बाहर आते ही युवक पर जानलेवा हमला, वापस जेल में भागकर बचाई जान

जमानत पर बाहर आते ही युवक पर जानलेवा हमला, वापस जेल में भागकर बचाई जान

नारनौल/नितिन शर्मा: आर्म्स एक्ट व अन्य धाराओं के तहत जेल में बंद युवक के जमानत पर बाहर आते ही कुछ बदमाशों ने उसपर हमला बोल दिया। हालांकि इस हमले युवक को चोट तो नहीं आई, लेकिन युवक ने वापस जेल के अंगर भागकर अपनी जान बचाई।

मौका ए वारदात पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस युवक को महावीर चौक स्थित पुलिस चौकी लेकर आई। इसके बाद युवक ने दो नामजद लोगों सहित 8-10 अन्य युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।


पुलिस को दी शिकायत में नांगल चौधरी के गांव छाबड़ा बीबीपुर निवासी सुधीर उर्फ विक्की ने बताया कि वह आर्म्स एक्ट व अन्य धाराओं के तहत नसीबपुर जेल में बंद था। शनिवार शाम को जमानत करवा कर वह जेल से बाहर आया। जेल से लेने के लिए उसके घर से ताऊ का लड़का विक्रम, हंसराज व एक अन्य रिश्तेदार विक्रम स्विफ्ट गाड़ी लेकर लेने आए। जैसे ही वो स्विफ्ट गाड़ी में बैठकर अपने घर जा रहे थे तब कोर्ट मोड़ के पास एक बोलेरो गाड़ी और दो तीन मोटरसाइकिलों पर सवार युवक उन्हें मारने पीटने की नियत से पीछा करने लगे। इसके बाद उन्होंने गाड़ी को वापस जेल की तरफ मोड़ दिया। 

युवक ने बताया कि उनके पास लोहे की रॉड और डंडे थे। जेल के पास उन्होंने उसकी गाड़ी को साइड मारने के बाद उनपर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जान बचाने के लिए वो गाड़ी जेल की चारदीवारी के पास खड़ी करके जेल की तरफ भागे। युवक ने मोहनपुर निवासी अमित और लक्की मेहता के अलावा 8 से 10 युवकों पर जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 148, 149, 341, 506 व 427 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया।

- PTC NEWS

adv-img
  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...