Tue, Jan 31, 2023
Whatsapp

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, कहा: तेहरवीं की तैयारी कर लेना

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है। क शख्स ने अनजान नंबर से उनके भाई को फोन कर धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की दी है। मीडिया से बातचीत के दौरान एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि धीरेंद्र शास्त्री बागेश्वर धाम महाराज को धमकी मिली है। हमने से इसे गंभीरता से लिया। इसे लेकर गंभीरता से कार्रवाई की जाएगी।

Written by  Vinod Kumar -- January 24th 2023 03:09 PM
बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, कहा:  तेहरवीं की तैयारी कर लेना

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, कहा: तेहरवीं की तैयारी कर लेना

बागेश्वर धाम के संत इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। धीरेंद्र शास्त्री पर कुछ लोग अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगाकर उनकी आलोचना भी कर रहे हैं। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर मीडिया पर भी खूब बहस छिड़ी हुई है। वहीं, इसी बीच फोन पर उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। 

बताया जा रहा है कि एक शख्स ने अनजान नंबर से उनके भाई को फोन कर धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की दी है। इस संबंध में मध्य प्रदेश के छतरपुर के बमीठा थाना में मामला दर्ज करवाया है। छतरपुर के एसपी सचिन शर्मा ने केस दर्ज किए जाने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आरोपी का नाम अमर सिंह है। थाना बमीठा में धारा 506, 507 के अंतर्गत अमर सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। 


पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात करना चाह रहा था। इसकी लंबे समय से धीरेंद्र शास्त्री से बात नहीं हो पा रही थी। इसी कारण से आरोपी ने धमकी देने का रास्ता चुना। 

खबर के मुताबिक इस अनजान शख्स ने धीरेंद्र शास्त्री के भाई को फोन कर उनसे बात करवाने की बात कही, लेकिन धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने उनके छत्तीसगढ़ में होने का हवाला देकर बात करने में असमर्थता जताई। इतने फोन कॉल कर रहा शख्स भड़क गया। फोन कॉल कर रहे शख्स ने अपना नाम अमर सिंह बताते हुए कहा कि धीरेंद्र की तेरहवीं की तैयारी कर लेना। इसके बाद उसने फोन रख दिया।

वहीं, पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के परिवार को धमकी के बाद मंदिर और उनकी सुरक्षा को छतरपुर पुलिस-प्रशासन ने बढ़ा दिया है। मंदिर परिसर में डॉग स्क्वायड और बम स्क्वायड की टीम पहुंची है।मीडिया से बातचीत के दौरान एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि धीरेंद्र शास्त्री बागेश्वर धाम महाराज को धमकी मिली है। हमने से इसे गंभीरता से लिया। इसे लेकर गंभीरता से कार्रवाई की जाएगी।


- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...