Advertisment

मेडिकल स्टोर पर चल रही थी छापेमारी, इतने में दुकान में नशा मांगने पहुंच गया युवक

author-image
Vinod Kumar
New Update
मेडिकल स्टोर पर चल रही थी छापेमारी, इतने में दुकान में नशा मांगने पहुंच गया युवक
Advertisment

 नारनौल/नितिन शर्मा: हरियाणा में नशे की समस्या बढ़ती जा रही है। नशाखोरी पर लगाम लगाने के लिए सरकार और प्रशासन की टीमें समय समय पर कार्रवाई भी कर रही है। नारनौल में गुप्त सूचना के आधार पर ड्रग कंट्रोल विभाग की टीम ने एक मेडिकल स्टोर पर छापेमारी की है। 

Advertisment

नारनौल के मोहल्ला जमालपुर में स्थित एक मेडिकल स्टोर पर सीआईए, पुलिस और ड्रग कंट्रोल विभाग की टीम छापेमारी करने पहुंची थी। छापेमारी के दौरान एक युवक मेडिकल स्टोर पर नशा मांगने आ पहुंचा। पुलिस ने पकड़कर युवक से पूछताछ की तो उसने बताया कि वो इसी मेडिकल स्टोर से नशे के इंजेक्शन खरीदता है। इसी मेडिकल स्टोर पर 450 रुपये में इंजेक्शन दिया जाता है।

पुलिस ने युवक की बाजुओं को चेक किया तो उसकी बाजू पर इंजेक्शन के कई निशान थे। हालांकि रेड के दौरान पुलिस को कोई नशीली दवा नहीं मिली, लेकिन पुलिस को यहां से कुछ एक्सपायरी दवाइयां मिली हैं। इसके लिए मेडिकल स्टोर संचालक को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। 

छापेमारी में शामिल रहे एक अधिकारी ने कहा कि हम जांच में लगे हुए हैं। अभी तक कोई नशीली दवाई नही मिली है, हमें जानकारी मिली थी कि यहां नशीली दवाइयां मिलती हैं। इसके बाद ये कार्रवाई की गई है। बता दें कि 2012 में इसी दुकान पर छापेमारी के दौरान नशीली दवाइयां मिली थी। इसके लिए मेडिकल स्टोर संचालक को पांच साल की सजा हुई थी। 

- PTC NEWS
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment