adv-img
अपराध/हादसा

कलयुगी पिता ने बस के सामने 3 साल के बच्चे को फेंका, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

By Vinod Kumar -- November 21st 2022 01:10 PM
कलयुगी पिता ने बस के सामने 3 साल के बच्चे को फेंका, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

नारनौल/नितिन शर्मा: शराब के नशे में एक पिता ने अपने तीन साल के बच्चे को नारनौल में बस स्टैंड पर बस के सामने फेंक दिया। बस स्टैंड पर लगे सीसीटीवी में ये सारी वारदात कैद हो गई।

जानकारी के मुताबिक बच्चे के बस के आगे फेंकने वाला शख्स बलाहा कलां गांव का रहने वाला है और शराब के नशे का आदि है। इस युवक के बारे में जब गांव के सरपंच से दूरभाष पर बात की गई तो उन्होंने बताया कि युवक की पत्नी इसे छोड़कर चली गई है। पत्नी भी इसकी शराब की लत से परेशान होकर इसे छोड़कर चली गई है।

घटना स्थल पर मौजूद प्रवीण नाम के युवक ने कहा कि इस युवक ने अपने बच्चे को बस के सामने फेंका था और हमने बच्चे को बचाया था। इसके बाद युवक को यहां से महावीर चौकी ले आए थे। हालांकि हमने पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी है। आज हमने बच्चे की जान तो बचा ली, लेकिन आगे भी यह युवक ऐसा कर सकता है। इसलिए प्रशासन को इस युवक के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

वहीं, मौके पर पहुचे जिला पार्षद विनोद यादव उर्फ भील भाई ने महावीर चौकी पहुंच कर कहा कि यह युवक नशे का आदि है और मैं इस छोटे बच्चे को अपने साथ ले जा रहा हूं और इसकी दादी के पास छोड़ दूंगा। वहीं, इस पूरे मामले को लेकर पुलिस असमंजस में है कि आखिर बिना शिकायत के इस युवक पर क्या कार्रवाई की जाए।  

- PTC NEWS

adv-img
  • Share