Tue, Jan 31, 2023
Whatsapp

10वीं छात्र को कार सवारों ने बेरहमी से पीट-पीट कर किया अधमरा, परिजनों ने रोड किया जाम

यमुनानगर में तीन दिन पहले दसवीं कक्षा के छात्र सुहेल के साथ स्कूल के बाहर हुई मारपीट के बाद पुलिस आरोपियों को को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इसके बाद आज परिजन घेराव के लिए थाने पहुंच गए। परिजनों का कहना है कि सेहैल के साथ स्कूल के बाहर ही मारपीट हुई और पूरी साजिश के तहत उस पर हमला हुआ।

Written by  Vinod Kumar -- December 28th 2022 03:51 PM
10वीं छात्र को कार सवारों ने बेरहमी से पीट-पीट कर किया अधमरा, परिजनों ने रोड किया जाम

10वीं छात्र को कार सवारों ने बेरहमी से पीट-पीट कर किया अधमरा, परिजनों ने रोड किया जाम

यमुनानगर/तिलक भारद्वाज: कस्बा बूडिया में दसवीं कक्षा के छात्र से हुई मारपीट के मामले में आरोपियों की गिरफतार न किए जाने पर आज थाना बूडिया का परिजनों ने घेराव कर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके बाद परिजनों ने बूडिया यमुनानगर रोड कर जाम कर दिया

बता दें कि यमुनानगर में तीन दिन पहले दसवीं कक्षा के छात्र सुहेल के साथ स्कूल के बाहर हुई मारपीट के बाद पुलिस आरोपियों को को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इसके बाद आज परिजन घेराव के लिए थाने पहुंच गए। परिजनों का कहना है कि सेहैल के साथ स्कूल के बाहर ही मारपीट हुई और पूरी साजिश के तहत उस पर हमला हुआ।


सुहैल निजी स्कूल में दसवीं का छात्र है और छुट्टी के बाद जब वह अपने साथी के साथ घर जा रहा था कि अचानक एक कार आई और इन्हें टक्कर मार दी टक्कर मारने के बाद कार में स्वार युवको ने लाठी डंडे और लोहे की रॉड से सुहैल पर हमला कर दिया और तब तक पीटा जब तक सुहैल की एक टांग और दोनो बाजू तोड़ नही दिए।

गंभीर रूप से घायल छात्र को आरोपी मौके पर छोड़ कर फरार हो गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसे बाद में पुलिस ने अपने कब्जे में भी ले लिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के पास जो कार थी उसे भी बरामद कर लिया था, लेकिन कोई भी आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगे, जबकि दूसरी तरफ पीड़त सुहैल को पहले ट्रॉमा सैंटर में दाखिल करवाया था। यहां उसकी हालत को नाजुक देख डॉक्टरों ने उसे पीजीआई चंडीगढ रेफर कर दिया था, लेकिन परिजन उसे एक निजी अस्पताल में दाखिल करवा उसका इलाज करवा रहे है। यह मारपीट क्यों हुई थी इस पर अभी कोई भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

 

- PTC NEWS

adv-img
  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...