Sat, Feb 4, 2023
Whatsapp

संजू सैमसन को बाहर करने पर भड़के फैन्स, पूर्व क्रिकेटर भी दिखे नाखुश

Written by  Vinod Kumar -- November 27th 2022 11:02 AM
संजू सैमसन को बाहर करने पर भड़के फैन्स, पूर्व क्रिकेटर भी दिखे नाखुश

संजू सैमसन को बाहर करने पर भड़के फैन्स, पूर्व क्रिकेटर भी दिखे नाखुश

india vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे मैच में प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया। टीम संयोजन के लिए उनके स्थान पर दीपक हुड्डा को खिलाया गया है। संजू सैमसन को बाहर करने पर शिखर धवन ने कोई खास जवाब नहीं दिया। इसके साथ ही उमरान मलिक को भी बाहर कर दिया गया। 

टॉस के दौरान भारत के कप्तान शिखर धवन ने बताया कि टीम में दो बदलाव किए हैं और वो बदलाव हैं शार्दुल ठाकुर की जगह दीपक चाहर टीम में आए हैं तो वहीं संजू सैमसन की जगह दीपक हुड्डा। बस फिर क्या था, धवन ने दोनों बदलावों के बारे में बात ही की थी कि सोशल मीडिया पर #SanjuSamson ट्रेंड करने लगे।


संजू सैमसन को बाहर करने पर भारतीय क्रिकेट फैन्स भड़क गए और बीसीसीई के साथ साथ टीम मैनेजमेंट को भी सोशल मीडिया पर ट्रोल किया। फैन्स ने तरह तरह के सवाल पूछने के साथ ही मीम्स शेयर कर संजू सेमसन को बाहर करने का कारण पूछा। कुछ फैन्स ने टीम इंडिया के मैनेजमेंट पर खिलाड़ियों के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाया।

पिछले मैच में संजू सैमसन ने नाजुक स्थिति में श्रेयस अय्यर के साथ अच्छी साझेदारी की थी। सैमसन ने 38 गेंदों में 4 चौके की मदद से 36 रन बनाए थे। इसके बावजूद उन्हें टीम से बाहर किया गया है। इससे पहले संजू सैमसन को टी-20 में भी मौका नहीं दिया गया था। बांग्लादेश के खिलाफ भी उन्हें टीम में नहीं चुना गया है।

वहीं, इस बारे में पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान ने भी कहा कि इस बदलाव की जरूरत नहीं थी। एक ही मैच में बाद जब आप किसी खिलाड़ी को बाहर करते हैं तो यह निराशा जनक होता है।

- PTC NEWS

adv-img
  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...