Advertisment

मत्री संदीप सिंह के खिलाफ दिल्ली में खापों ने खोला मोर्चा, गिरफ्तारी के लिए दिया अल्टीमेटम

पूर्व खेल मंत्री पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला कोच के समर्थन में दिल्ली के झाडोदा में आज सर्व खाप महापंचायत हुई। इसमें हरियाणा के अलावा दिल्ली और आसपास के इलाकों की खाप के प्रतिनिधि शामिल हुए। सर्व खाप महापंचायत दौरान ऐलान किया गया कि धनखड़ खाप ने जो अल्टीमेटम दिया है उसे सरकार दरकिनार करेगी तो फिर किसान आंदोलन की तरह सड़कों पर उतरने से भी गुरेज नहीं करेंगे और हरियाणा के तमाम मंत्रियों का बहिष्कार करेंगे।

author-image
Vinod Kumar
New Update
मत्री संदीप सिंह के खिलाफ दिल्ली में खापों ने खोला मोर्चा, गिरफ्तारी के लिए दिया अल्टीमेटम
Advertisment

झज्जर/प्रवीण अहलावत: पूर्व खेल मंत्री पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला कोच को हरियाणा और दिल्ली समेत देशभर की खाप पंचायतों का समर्थन मिल रहा है। दिल्ली के झाडोदा में आज सर्व खाप महापंचायत हुई। इसमें हरियाणा के अलावा दिल्ली और आसपास के इलाकों की खाप के प्रतिनिधि शामिल हुए।

Advertisment

धनखड़ खाप पंचायतके प्रधान युद्धवीर धनखड़ ने कहा कि उन्होंने पीड़िता से फोन पर बातचीत की है। बेटी घबराई हुई थी और उसका कहना था कि उस पर लगातार दबाव बनाया जा रहा है, लेकिन पूरी खाप मजबूती के साथ उसके समर्थन में खड़ी है। साथ महिला कोच ने  यह भी कहा कि खाप जब से उसके समर्थन में आई है उसके बाद से उसका हौसला बढ़ा है और वह इस लड़ाई को आगे जारी रखेगी।

धनखड खाप का कहना था कि उनका प्रतिनिधिमंडल अनिल विज से भी मुलाकात कर चुका है और उन्हें उम्मीद है कि जो एसआईटी गठित की गई है वह निष्पक्ष तरीके से इस मामले में जांच करेगी। धनखड़ खाप ने सीधी चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार ये ना सोचे कि वह अकेली है, बल्कि पूरे प्रदेश और देश की खाप इस मामले में लगातार एकजुट है। हमने सरकार को 1 सप्ताह का अल्टीमेटम पहले ही दे दिया था। हम लगातार अन्य खापों से भी बातचीत कर रहे हैं।

वहीं, दिल्ली के झाडोदा में आज सर्व खाप महापंचायत  दौरान ऐलान किया गया कि धनखड़ खाप ने जो अल्टीमेटम दिया है उसे सरकार दरकिनार करेगी तो फिर किसान आंदोलन की तरह सड़कों पर उतरने से भी गुरेज नहीं करेंगे और हरियाणा के तमाम मंत्रियों का बहिष्कार करेंगे।



- PTC NEWS
sandeep-singh-case
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment