Tue, Jan 31, 2023
Whatsapp

गुरुग्राम के सेक्टर 66 में झुग्गियों में लगी आग, खाना बनाते समय सुलगी थी चिंगारी

गुरुग्राम: सेक्टर 66 की झुग्गियों में आग लगने से हड़कंप मच गया। आस पास की इमारतों में रहने वाले लोगों ने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी थी। विभाग ने मौके पर पहुंचकर तकरीबन 150 से 200 झुग्गियों को आग से बचा लिया। आगजनी की इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

Written by  Vinod Kumar -- January 11th 2023 05:05 PM
गुरुग्राम के सेक्टर 66 में झुग्गियों में लगी आग, खाना बनाते समय सुलगी थी चिंगारी

गुरुग्राम के सेक्टर 66 में झुग्गियों में लगी आग, खाना बनाते समय सुलगी थी चिंगारी

गुरुग्राम/नीरज वशिष्ठ: साइबर सिटी गुरुग्राम सेक्टर 66 की झुग्गियों में आग लगने से हड़कंप मच गया। दमकल विभाग की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर समय से पहले ही आग पर काबू पा लिया और बड़ा हादसा होने से टाल दिया। शुरुआती जांच में सामने आया है कि ये आग खाना बनाते समय लगी थी। इस अग्निकांड में में 50 से ज्यादा झुग्गियां जलकर राख हो गई।

मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने बताया कि सेक्टर 66 में अचानक झुग्गियों में आग लग गई। आस पास की इमारतों में रहने वाले लोगों ने इसकी सूचना दमकल विभाग को दी थी। विभाग ने मौके पर पहुंचकर तकरीबन 150 से 200 झुग्गियों को आग से बचा लिया।  आगजनी की इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।


बता कि इससे पहले सोमवार को भी शहर के सेक्टर 49 के समीप घसौला गांव में सोमवार को 200 झुग्गियां आग में जलकर राख हो गई थी। शहर के चार दमकल केंद्रों से आग बुझाने के लिए 20 गाड़ियां मौके पर पहुंची थी। आग इतनी भीषण थी कि धुआं और लपटें दूर से नजर आ रहे थे। आग से झुग्गियों में रखा सामान जलकर राख हो गया था। बताया जा रहा है कि इन झुग्गियों को गलत तरीके से बनाकर किराए पर दिया गया था।

- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...