Sun, Jan 29, 2023
Whatsapp

रोहतक में चार मंजिला इमारत में आग, कई दुकानों में रखा सामान जलकर राख

Written by  Vinod Kumar -- November 28th 2022 03:21 PM
रोहतक में चार मंजिला इमारत में आग, कई दुकानों में रखा सामान जलकर राख

रोहतक में चार मंजिला इमारत में आग, कई दुकानों में रखा सामान जलकर राख

रोहतक/सुरेंद्र सिंह: शहर के भिवानी स्टेंड पर चार मंजिला इमारत में आग लग गई। इस इमारत में लेदर बैग, पर्स, जूते और कपड़े की दुकानें थीं। सुबह करीब पौने दस बजे इमारत में अचानक आग लग गई। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि आग पहले लैदर पर्स बैग की दुकान में शॉर्ट सर्किट के कारण लगी। देखते-देखते आस पास की दुकानों को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया। आग लगने से इमारत में बनी सभी दुकानों में सामान जलकर राख हो गया। आग लगने की सूचना के बाद अग्निशमन की गाड़ियां मौके पर पहुंची। अग्निशमन की सात गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। उधर आग की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची।


दुकान मालिक हिम्मत सिंह ने बताया कि आग सुबह दस बजे के आसपास लगी। घर पर फोन के जरिए किसी ने दुकान में आग लगने की सूचना दी। इसके बाद मैं भाग कर मौके पर पहुंचा। सारी दुकान धू धू कर जल रही थी। दुकान में इम्पोर्टेड सामान रखा था। इसी इमारत की ऊपरी मंजिल पर भाई का परिवार रहता था। पुरे परिवार मुश्किल से जान बचाकर बाबर निकला।  

पुलिस एसएचओ और अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। आग लगने का कारण चार मंजिला इमारत में आग लगी थी। सबसे पहले लैदर पर्स की दुकान में आग लगी थी। इसके बाद ये आस पास की दुकानों में भी फैल गई। हालांकि आग से किसी तरह का कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। 

- PTC NEWS

adv-img
  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...