Mon, Feb 6, 2023
Whatsapp

नूपुर शर्मा को मिला हथियार का लाइसेंस, दिल्ली पुलिस ने बताया क्यों जारी किया ये लाइसेंस

पैगम्बर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने पर बीजेपी से निष्कासित नेता नूपुर शर्मा को हथियार का लाइसेंस मिल गया है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि उन्हें ये लाइसेंस आत्मरक्षा के लिए जारी किया गया है। टीवी डिबेट के दौरान नूपुर शर्मा ने पैगम्बर मोहम्मद पर टिप्पणी कर दी थी। इसके बाद से उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं।

Written by  Vinod Kumar -- January 12th 2023 11:00 AM
नूपुर शर्मा को मिला हथियार का लाइसेंस, दिल्ली पुलिस ने बताया क्यों जारी किया ये लाइसेंस

नूपुर शर्मा को मिला हथियार का लाइसेंस, दिल्ली पुलिस ने बताया क्यों जारी किया ये लाइसेंस

पैगम्बर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने पर बीजेपी से निष्कासित नेता नूपुर शर्मा को हथियार का लाइसेंस मिल गया है। टीवी डिबेट के दौरान नूपुर शर्मा ने पैगम्बर मोहम्मद पर टिप्पणी कर दी थी। इसके बाद से उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं।

नूपुर शर्मा की टिप्पणी का भारी विरोध हुआ था। बीजेपी ने उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया था। नूपुर शर्मा के खिलाफ कई राज्यों में पुलिस एफआईआर दर्ज करवाई गई है। कोर्ट ने भी सुनवाई के दौरान उनपर तल्ख टिप्पणी की थी। दरअसल नूपुर शर्मा ने जून 2022 में एक निजी न्यूज चैनल पर डिबेट के दौरान पैगंबर मुहम्मद और उनकी तीसरी पत्नी, आयशा के बारे में विवादास्पद बयान दिया था। 


इस मुद्दे पर बवाल मचने के बाद बीजेपी ने एक तरह से दोनों नेताओं के बयानों से किनारा करते हुए एक बयान जारी कर कहा कि वह सभी धर्मों का सम्मान करती हैं और किसी भी धर्म के पूजनीय लोगों का अपमान स्वीकार नहीं करती। विवाद बढ़ने के बाद नूपुर शर्मा ने भी माफी मांग ली थी।

नूपुर शर्मा की माफी के बाद भी देश के कई राज्यों में हिंसा भड़क गई थी। अरब देशों ने भी इसका विरोध किया था। दबाव में आकर बीजेपी ने नूपुर शर्मा को पार्टी से निकाल दिया था।  इतना ही नहीं, नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन करने वालों को भी सर कलम की धमकियां मिलने लगी थीं। नुपूर शर्मा का समर्थन करने पर राजस्थान में कन्हैया लाल और अमरावती में उमेश कोल्हे की गला रेतकर हत्या कर दी गई। साथ ही कई और लोगों को भी सर तन से जुदा की धमकी दी गई।  


- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...