Mon, Feb 6, 2023
Whatsapp

हरियाणा के पूर्व खेल मंत्री संदीप सिंह से सात घंटे तक की पूछताछ...2 मोबाइल किए जब्त

हरियाणा में महिला कोच मानसिक और यौन शोषण करने के आरोप से घिरे पूर्व खेल मंत्री संदीप सिंह से मामले की जांच कर रही एसआईटी ने पूछताछ शुरू कर दी है। SIT ने सेक्टर 26 के पुलिस थाने में मंत्री से 7 घंटे तक पूछताछ की है। इसके साथ ही मंत्री के दो मोबाइल फोन भी पुलिस ने जब्त किए हैं।

Written by  Vinod Kumar -- January 09th 2023 03:21 PM -- Updated: January 09th 2023 05:46 PM
हरियाणा के पूर्व खेल मंत्री संदीप सिंह से सात घंटे तक की पूछताछ...2 मोबाइल किए जब्त

हरियाणा के पूर्व खेल मंत्री संदीप सिंह से सात घंटे तक की पूछताछ...2 मोबाइल किए जब्त

चंडीगढ़: हरियाणा में महिला कोच मानसिक और यौन शोषण करने के आरोप से घिरे पूर्व खेल मंत्री संदीप सिंह से मामले की जांच कर रही एसआईटी  ने पूछताछ शुरू कर दी है। SIT ने सेक्टर 26 के पुलिस थाने में मंत्री से 7 घंटे तक पूछताछ की है। इसके साथ ही मंत्री के दो मोबाइल फोन भी पुलिस ने जब्त किए हैं। पूछताछ के दौरान कुछ दस्तावेज भी संदीप सिंह ने पुलिस को सौंपे हैं।

अब संदीप सिंह के मोबाइल फोन को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज जाएग, जिसके जरिए दस्तावेज साझा किए जाने का कोच दावा कर रही है। संदीप सिंह ने पूछताछ के दौरान एसआईटी को बताया कि जूनियर महिला कोच उनकी क्लासिक प्लेयर की लिस्ट में शामिल थीं। अपने वकील के साथ पहुंचे संदीप सिंह ने कहा कि अगर मोबाइल से गायब मैसेज रिकवर हुए तो यही सबूत मिलेंगे की शिकायतकर्ता उन पर झूठे आरोप लगा रही है। 


बता दें कि रविवार को संदीप सिंह से शाम सात बजे तक पूछताछ की गई थी। संदीप सिंह ने एसआइटी के अधिकारियों से कहा कि वह पूरी तरह से निर्दोष हैं। एफआइआर किसी भी व्यक्ति पर आरोप लगाने का कोई पैमाना नहीं है। यह प्राथमिक जांच का विषय हो सकता है। एफआइआर कोई भी किसी के खिलाफ लिखवा सकता है। महिला कोच के आरोप बेबुनियाद है।

वहीं, महिला कोच ने आरोप लगाया था कि उन्हें देश छोड़कर चले जाने के लिए कहा जा रहा है। उन्हें देश छोड़ने के लिए एक करोड़ का ऑफर दिया गया था। मामले की जांच कर रही एसआईटी ने कोच को इस ऑफर की पेशकश करने वाले शख्स की पहचान कर ली है। ये शख्स हरियाणा राज्य एथलेटिक्स संघ का सदस्य बताया जा है। इस पदाधिकारी को CRPC की धारा 160 के तहत पूछताछ के लिए नोटिस भी जारी किया है।

- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...