Wed, Feb 1, 2023
Whatsapp

अंबाला: नहर में कार डूबने से परिवार के चार लोगों की मौत, बच्चों और पत्नी को लेकर ससुराल जा रहा था युवक

Written by  Vinod Kumar -- December 06th 2022 03:35 PM
अंबाला: नहर में कार डूबने से परिवार के चार लोगों की मौत, बच्चों और पत्नी को लेकर ससुराल जा रहा था युवक

अंबाला: नहर में कार डूबने से परिवार के चार लोगों की मौत, बच्चों और पत्नी को लेकर ससुराल जा रहा था युवक

अंबाला/कृष्ण बाली: रविवार की सुबह करीब 11 बजे अंबाला में एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। हादसे में कार सवार एक ही परिवार के 4 लोगों की नहर में डूबने से मौत हो गई। इस हादसे की सूचना पुलिस को अगले दिन सुबह मिली, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर गोताखोरों को बुलाकर नहर में डूबने वालों की तलाश शुरू की।

मृतक पंजाब के लालडू थाना के अंतर्गत आने वाले गांव टिवाणा के रहने वाले हैं। मरने वालों में पति-पत्नी और उनके दो बच्चे शामिल हैं। नग्गल थाना पुलिस ने चारों के शव इस्माईलपुर से गुजर रही नरवाना ब्रांच से बरामद किए हैं।


मृतक युवक के पिता ने कहा कि बेटा कुलबीर अपने ससुराल के लिए रविवार को सुबह घर से निकला था। दोपहर के समय बेटे कुलबीर को फोन मिलाया तो उसका फोन बंद था और उसके ससुराल से भी यह पता चला कि वो ससुराल नहीं पंहुचा है, काफी समय इंतज़ार करने  के बाद जब उसे अपने बेटे और परिवार की कोई सूचना नहीं मिली तो उसने इसकी शिकायत पुलिस को सौंपी, जिसके बाद सोमवार को उन्हें इस घटना के बारे में पता चला। 

मृतक कुलबीर के पिता ने बताया कि घर में किसी भी तरह की आर्थिक तंगी नहीं थी , कुलबीर खेती करने के साथ साथ राजनीति में भी था, लेकिन कुछ समय से चुप चाप रहता था, यह हादसा कैसे हुआ उन्हें कुछ नहीं पता।

यह हादसा है या खुदकुशी? अभी संशय बना हुआ है, क्योंकि पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जानकारी में यह निकलकर सामने आया है कि मृतक कुलबीर मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। गाड़ी का संतुलन बिगड़ा या या जानबूझकर गाड़ी को नहर में गिराया गया है इसको लेकर जांच की जा रही है।

बता दें कि सोमवार को नग्गल में लोगों को नहर में एक गाड़ी नजर आई थी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई थी। इसके बाद गोताखोरों को बुलाकर नहर में से गाड़ी निकलवाई गई थी। मृतकों की पहचान 40 वर्षीय कुलबीर, उसकी पत्नी कमलजीत कौर, 16 वर्षीय बेटी जश्नप्रीत कौर और 11 वर्षीय खुशदीप के रूप हुई थी।  

- PTC NEWS

adv-img
  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...