Sun, Jan 29, 2023
Whatsapp

बदमाश मस्त, पुलिस पस्त! रेवाड़ी में फल व्यापारी पर हमला, फिरौती देने से किया था इनकार

रेवाड़ी-बावल रोड स्थित बिठवाना सब्जी मंडी में एक पपीता व्यापारी पर लाठी डंडों से लैस 10 से 12 बदमाशों ने ताबड़तोड़ हमला कर दिया। पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वारदात की सूचना मिलते ही डायल 112 मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक बदमाश वहां से फरार हो चुके थे।

Written by  Vinod Kumar -- January 09th 2023 01:24 PM
बदमाश मस्त, पुलिस पस्त! रेवाड़ी में फल व्यापारी पर हमला, फिरौती देने से किया था इनकार

बदमाश मस्त, पुलिस पस्त! रेवाड़ी में फल व्यापारी पर हमला, फिरौती देने से किया था इनकार

रेवाड़ी/महेंद्र भारती: शायद बदमाशों में रेवाड़ी पुलिस का कोई खौफ नहीं है। बदमाशों के तांडव की खबरें रोजाना प्रदेश के किसी ना किसी हिस्से से आती रहती हैं। रेवाड़ी-बावल रोड स्थित बिठवाना सब्जी मंडी में एक पपीता व्यापारी पर लाठी डंडों से लैस 10 से 12 बदमाशों ने ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। रेवाड़ी के मोहल्ला गुड़िया सराय निवासी पपीता व्यापारी दीपक बिठवाना मंडी में पपीते की दुकान लगाते हैं। बदमाशों ने पपीता व्यापारी से फिरौती मांगी थी, दीपक ने फिरौती का विरोध किया था। इस बात से गुस्साए बदमाशों ने लाठी-डंडों से लैस होकर दीपक और वहां काम करने वाले कर्मचारियों को बुरी तरह पीटा। 


वारदात की सूचना मिलते ही डायल 112 मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक बदमाश वहां से फरार हो चुके थे। पुलिस ने घायल अवस्था में व्यापारी दीपक को रेवाड़ी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने दीपक की शिकायत पर मामला दर्ज कर बदमाशों की धरपकड़ शुरू कर दी है। 

थाना मॉडल टाउन थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है। कसौला निवासी टीनू व उसके साथियों ने फिरौती न देने पपीता व्यापारी दीपक पर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला किया है।

- PTC NEWS

adv-img
  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...