Advertisment

सीएम मनोहर लाल ने वैष्णो देवी में टेका माथा, कहा: आतंकवाद से बाहर निकल रहा जम्मू-कश्मीर

author-image
Vinod Kumar
New Update
सीएम मनोहर लाल ने वैष्णो देवी में टेका माथा, कहा: आतंकवाद से बाहर निकल रहा जम्मू-कश्मीर
Advertisment

जम्मू/अभिषेक तक्षक: हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने आज रविवार सुबह माता वैष्णो देवी के दर्शन किए। वैष्णो देवी में दर्शन करने के बाद मनोहर लाल ने श्री माता वैष्णो देवी यूनिवर्सिटी में जारी राष्ट्रीय ई-सुशासन सम्मेलन में भाग लेने के लिए पहुंचे। दो दिवसीय सम्मेलन के दूसरे एवं अंतिम दिन जम्मू-कश्मीर सूचना तकनीक विभाग और हरियाणा का सूचना तकनीक विभाग आइटी क्षेत्र में क्षमता निर्माण, ज्ञान और विचारों के आदान-प्रदान पर समझौते हस्ताक्षर किए।

वैष्णो देवी के दर्शन के बाद सीएम मनोहर लाल ने कहा कि मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि आज माता वैष्णो देवी के दर्शन का मौका मिला है। इस दौरान मैंने विश्व के सर्व मानव कल्याण, देश प्रदेश की जनता की खुशहाली की कामना की है। हरियाणा के आईटी के नए प्रयोग जम्मू कश्मीर सरकार को पंसद आए हैं। इन्हें जम्मू कश्मीर में लागू करने में जम्मू कश्मीर का सहयोग करेंगे।

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि मैंने 3 सालों तक यहां संगठन के लिए काम किया है। पुराने साथियों से कई बार मिलने की बात होती थी। आज वो भी पूरी हो गई। धारा 370 हटने से पहले यहां के मुद्दे आतंकवाद से लड़ाई और सुरक्षा होती थी, लेकिन आज ये प्रदेश आतंकवाद से बाहर निकल कर विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। 

- PTC NEWS
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment