Advertisment

Helicopter Emergency Landing: पायलट ने खेत में उतार दिया हेलीकॉप्टर, लोगों की जुटी भीड़

author-image
Vinod Kumar
New Update
Helicopter Emergency Landing: पायलट ने खेत में उतार दिया हेलीकॉप्टर, लोगों की जुटी भीड़
Advertisment

बिजनौर/ज्ञानेंद्र शुक्ला: नैनीताल से पिथौरागढ़ जा रहे पवन हंस कंपनी के निजी हेलीकॉप्टर की पायलट को अचानक जंगल में लैंडिंग करवानी पड़ी। हेलीकॉप्टर में अचानक से तकनीकी खराबी आ जाने के कारण पायलट ने आनन-फानन में बिजनौर में अफजलगढ़ क्षेत्र के एक खेत में हेलीकॉप्टर को आनन-फानन में लैंडिंग करा दी। हेलीकॉप्टर में सवार दो पायलट व एक यात्री पूरी तरीके से सुरक्षित है। 

Advertisment

नैनीताल से एक यात्री द्वारा हेलीकॉप्टर को बुक करके पिथौरागढ़ ले जाया जा रहा था। तभी अचानक से हेलीकॉप्टर में टेक्निकल प्रॉब्लम आने के कारण हेलीकॉप्टर में सवार दोनों पायलटों ने सूझबूझ से बिजनौर जिले के अफजलगढ़ क्षेत्र के मीरापुर गांव में खेत के बीच हेलीकॉप्टर की सुरक्षित लैंडिंग कराई। पता चला है कि इस हेलीकॉप्टर में अचानक से खराबी आने के कारण हेलीकॉप्टर करीब 3 घंटे तक वहीं खड़ा रहा। उधर टेक्निकल टीम के आने के बाद हेलीकॉप्टर को ठीक करने की बात कही जा रही है, इसके बाद ही यह हेलीकॉप्टर उड़ान भर पाएगा।

उधर खेत में हेलीकॉप्टर की लैंडिंग होने के कारण आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी लोगों को हेलीकॉप्टर के पास से हटाया है। उधर अफजलगढ़ थाने के इंस्पेक्टर मनोज सिंह ने फोन पर जानकारी दी कि अचानक से हेलीकॉप्टर में खराबी आने के कारण पायलट ने हेलीकॉप्टर को खेत में लैंड कराया है। 

हेलीकाप्टर लैंडिंग के दौरान किसी भी तरह का कोई भी हादसा नहीं हुआ है और इसमें बैठे दो पायलट और एक यात्री सुरक्षित है।हेलीकॉप्टर के पायलट से बात हुई है उन्होंने टेकनिकल टीम को सूचना दी है। जल्द हो वो यहाँ पहुचेंगे और हेलीकॉप्टर को ठीक करेंगे।

- PTC NEWS
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment