Tue, Feb 7, 2023
Whatsapp

शिमला में हिमाचल बीजेपी विधायक दल की बैठक, पूर्व सीएम जयराम ठाकुर होंगे नेता विपक्ष

शिमला/पराक्रम चंद: हिमाल बीजेपी विधायक दल की बैठक विली पार्क शिमला में संपन्न हुई। विधायक दल की बैठक में बीजेपी विधायक दल के नेता के रूप में पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को चुना गया है। सभी 24 विधायकों ने प्रस्तावित किया और कुछ क्षणों में उनके नाम पर मोहर लग गई। विधानसभा चुनावों में बीजेपी को हार का मुंह देखना पड़ा था। बीजेपी ने 25 सीटों और कांग्रेस ने 40 सीटों पर जीत हासिल की थी।

Written by  Vinod Kumar -- December 25th 2022 03:17 PM
शिमला में हिमाचल बीजेपी विधायक दल की बैठक, पूर्व सीएम जयराम ठाकुर होंगे नेता विपक्ष

शिमला में हिमाचल बीजेपी विधायक दल की बैठक, पूर्व सीएम जयराम ठाकुर होंगे नेता विपक्ष

शिमला/पराक्रम चंद: हिमाल बीजेपी विधायक दल की बैठक विली पार्क शिमला में संपन्न हुई। इस बैठक में बीजेपी राष्ट्रीय मंत्री विनोद तावडे पर्यवेक्षक के रुप में मौजूद रहे। बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ,भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन और मंगल पांडे उपस्थित रहे।

मंगल पांडे ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि विधायक दल की बैठक में बीजेपी विधायक दल के नेता के रूप में पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को चुना गया है। उन्होंने बताया कि उनका नाम विपिन परमार, सतपाल सत्ती, बलवीर वर्मा, डॉक्टर जनक राज सहित सभी 24 विधायकों ने प्रस्तावित किया और कुछ क्षणों में उनके नाम पर मोहर लग गई। पांडे ने बताया कि जयराम ठाकुर ने प्रदेश सरकार में रहते हुए अच्छा कार्य किया और उनकी देखरेख में भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस की नकारात्मक सरकार का सामना करेगी।


बता दें कि हिमाचल में हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में बीजेपी को हार का मुंह देखना पड़ा था। बीजेपी ने 25 सीटों और कांग्रेस ने 40 सीटों पर जीत हासिल की थी। चुनावी नतीजों के बाद प्रदेश में कांग्रेस ने अपनी सरकार बनाई थी।

- PTC NEWS

adv-img
  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...