Tue, Feb 7, 2023
Whatsapp

एक झटके में करोड़ों का मालिक बन गया ड्राइवर, गिनते-गिनते खत्म नहीं हुई जीरो

31 साल के अजय ओगुला दुबई में रातोंरात करोड़पति बन गए हैं। उन्होंने अमीरात ड्रा (Emirates Draw) में 33 करोड़ का इनाम जीता है। अजय ने बताया कि उन्होंने पहली बार यूएई में लॉटरी का टिकट खरीदा था। जब उनकी लॉटरी लगी तो उन्हें यकीन नहीं हुआ। उन्हें 15 मिलियन दिरहम (33 करोड़ 70 लाख से अधिक रुपये) की लॉटरी लगी।

Written by  Vinod Kumar -- December 24th 2022 01:10 PM
एक झटके में करोड़ों का मालिक बन गया ड्राइवर, गिनते-गिनते खत्म नहीं हुई जीरो

एक झटके में करोड़ों का मालिक बन गया ड्राइवर, गिनते-गिनते खत्म नहीं हुई जीरो

कहते हैं जब ऊपर वाला कुछ देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है। कब बुरे दिनों से अच्छे दिन शुरू हो जाएं और पलक झपकते ही किसी झोली में करोड़ों रुपये आ जाएं ये सिर्फ ऊपर वाला ही जानता है। ऐसा ही कुछ दुबई में रह रहे भारतीय मूल के अजय के साथ हुआ है। 

31 साल के अजय ओगुला दुबई में रातोंरात करोड़पति बन गए हैं। उन्होंने अमीरात ड्रा (Emirates Draw) में 33 करोड़ का इनाम जीता है।  अजय दक्षिण भारत के रहने वाले हैं। चार साल पहले नौकरी के लिए संयुक्त अरब अमीरात (UAE) गए थे। वर्तमान में अजय एक ज्वैलरी फर्म में ड्राइवर के रूप में काम कर रहे हैं। हर महीने 3,200 दिरहम (72 हजार रुपये) उन्हें पगार मिलती थी, लेकिन अब करोड़पति बन चुके हैं। 


अजय ने बताया कि उन्होंने पहली बार यूएई में लॉटरी का टिकट खरीदा था। वह बस अपनी किस्मत आजमाना चाहते थे। उन्हें बिल्कुल भी उम्मीद नहीं था कि वो इनाम जीत जाएंगे। जब उनकी लॉटरी लगी तो उन्हें यकीन नहीं हुआ। उन्हें 15 मिलियन दिरहम (33 करोड़ 70 लाख से अधिक रुपये) की लॉटरी लगी थी।

लॉटरी जीतने के बाद अजय ने बताया कि ड्रॉ के बाद उनके फोन पर आए मैसेज में जीरो खत्म होने का नाम ही ले रही थी। इन पैसों से एक चैरिटी ट्रस्ट बनाएंगे, ताकि उनके गृहनगर और पड़ोसी गांवों में बुनियादी जरूरतों को पूरा होने में मदद मिले। 


- PTC NEWS

adv-img
  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...