Sun, Jan 29, 2023
Whatsapp

kanjhawala case: गाड़ी में पांच नहीं सात लोग थे सवार, दीपक नहीं दूसरा आरोपी चला रहा था कार

kanjhawala case: कंझावला हादसे में दिल्ली पुलिस ने जांच में खुलासा किया है कि गाड़ी में पांच नहीं सात लोग सवार थे। दो और आरोपियों की तलाश की जा रही है। दीपक ने पूछताछ में बताया था कि वह कार चला रहा था, लेकिन जांच में पता चला है कि कार दीपक नहीं अमित चला रहा था।

Written by  Vinod Kumar -- January 05th 2023 01:11 PM
kanjhawala case: गाड़ी में पांच नहीं सात लोग थे सवार, दीपक नहीं दूसरा आरोपी चला रहा था कार

kanjhawala case: गाड़ी में पांच नहीं सात लोग थे सवार, दीपक नहीं दूसरा आरोपी चला रहा था कार

kanjhawala case: कंझावला हादसे में दिल्ली पुलिस ने आज एक बार फिर बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने इस केस में पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। जांच में पुलिस ने पाया है कि गाड़ी में पांच नहीं सात लोग सवार थे। दो और आरोपियों की तलाश की जा रही है। दीपक ने पूछताछ में बताया था कि वह कार चला रहा था, लेकिन जांच में पता चला है कि कार दीपक नहीं अमित चला रहा था।

जांच में आरोपियों का मृतक लड़की अंजलि और चश्मदीद निधि के साथ पुराना कनेक्शन नहीं मिला है। स्पेशल सीपी सागर प्रीत हुड्डा ने बताया कि हमारी 18 टीमें जांच कर रही हैं। अभी तक क्राइम सीन को अच्छे से देखा है। युवती का पोस्टमॉर्टम हो चुका है। सभी सबूतों के साथ मजबूत चार्जशीट जल्द फाइल करेंगे और आरोपियों को सजा दिलवाएंगे।


दिल्ली पुलिस ने आश्वस्त किया है कि कानूनी प्रक्रिया के तहत कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एसआई़टी दिन-रात सबूत जुटाने और केस को सुलझाने में लगी है। उन्होंने कहा कि आरोपियों ने पुलिस को गुमराह करने की भी कोशिश की। कार ड्राइव कर रहे शख्स के पास ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं था। पुलिस पांचों आरोपियों का लाई डिटेक्टर टेस्ट करवा सकती है। इसके लिए कोर्ट से इजाज्त मांगेगी।

बता दें कि 31 दिसंबर को दिल्ली में एक कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी थी। टक्कर लगने के बाद स्कूटी चाल रही युवती कार के नीचे फंस गई थी। कार चला रहे युवकों के पता चल चुका था की गाड़ी के नीचे स्कूटी चला रही लड़की फंसी हुई है। इसके बाद भी युवकों ने गाड़ी नहीं रोकी और सड़क पर गाड़ी को लगभग 12 किलोमीटर भगाते रहे। सड़क पर घीसटने के कारण युवती की हड्डियां तक छिल गई थी और शरीर के पिछले हिस्से में मांस का एक भी टुकड़ा नहीं था।   


- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...