Sun, Jan 29, 2023
Whatsapp

महिला सिपाही के सिर पर तानी पिस्तौल, तेजाब फेंकने और अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी

राजधानी लखनऊ में पुलिस लाइन के अंदर महिला सिपाही पर उसी के घर में युवक ने असलहा तान दिया। पीड़िता ने एफआईआर दर्ज कराकर अपनी और अपने परिवार के लिए सुरक्षा की गुहार लगाई है। पीजीआई इंस्पेक्टर राणा राजेश कुमार सिंह के मुताबिक, मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।

Written by  Vinod Kumar -- December 26th 2022 06:09 PM
महिला सिपाही के सिर पर तानी पिस्तौल, तेजाब फेंकने और अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी

महिला सिपाही के सिर पर तानी पिस्तौल, तेजाब फेंकने और अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी

लखनऊ/जयकृष्णा: राजधानी लखनऊ में पुलिस लाइन के अंदर महिला सिपाही पर उसी के घर में युवक ने असलहा तान दिया। यही नहीं उसके चेहरे पर तेजाब फेंकने व उसकी अश्लील वीडियो भी वायरल करने की धमकी दी। महिला सिपाही ने जब इसका विरोध किया, तो आरोपी युवक ने पुलिस लाइन में ही खड़ी सिपाही की स्कूटी में आग लगा दी और फरार हो गया। 

पीड़िता ने शनिवार को पीजीआई थाने में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराकर अपनी और अपने परिवार के लिए सुरक्षा की गुहार लगाई है। पीजीआई इंस्पेक्टर राणा राजेश कुमार सिंह के मुताबिक, मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। 


लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में तैनात महिला सिपाही के मुताबिक, वह राजधानी के पुलिस लाइन में रहती है। उसे रायबरेली निवासी अपराधी प्रवत्ति का युवक योगेंद्र पांडेय फोन पर व आते-जाते हुए जान से मारने व चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी देता है। बीती 23 दिसंबर को जब वह अपने घर में अपने छोटे भाई बहन के साथ थी, तभी आरोपी युवक ने उसे फोन कर नीचे आने के लिए कहा और मना करने पर उसके भाई बहन को जान से मारने के धमकी देने लगा।

महिला सिपाही जब घर से नीचे नहीं आई, तो आरोपी उसके कमरे तक आ गया और उसके सिर पर असलहा तान दिया। ऐसे में महिला सिपाही ने शोर मचाया तो आरोपी वहां से भाग खड़ा हुआ। पीड़िता सिपाही के मुताबिक, आरोपी ने उसके घर के नीचे खड़ी स्कूटी में पेट्रोल डालकर आग भी लगा दी थी। स्कूटी में आग लगते देख उसने और उसके भाई ने किसी तरह आग बुझाई। सिपाही ने बताया कि उसने तत्काल डायल 112 को सूचित किया। हालांकि जब तक डायल 112 आती, तब तक आरोपी वहां से फरार हो चुका था।

पीड़िता के मुताबिक, आरोपी योगेंद्र पांडेय अपराधिक प्रवत्ति का व्यक्ति है और उसके खिलाफ रायबरेली में कई मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो बना कर रखा हुआ है और उसे धमकी देता है कि 'जैसा वह कहता है वैसा ही करो नहीं तो उसका वीडियो वायरल कर देगा'। यही नहीं उसकी पूरी जिंदगी भी बर्बाद कर देगा। वह उसके परिवार को भी मारने की धमकी देता है। पीजीआई इंस्पेक्टर राणा राजेश कुमार सिंह के मुताबिक, पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

- PTC NEWS

adv-img
  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...