Advertisment

लखनऊ-वारणसी हाइवे पर वकीलों ने लगाया जाम, पुलिस के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

author-image
Vinod Kumar
New Update
लखनऊ-वारणसी हाइवे पर वकीलों ने लगाया जाम, पुलिस के खिलाफ की जमकर नारेबाजी
Advertisment

लखनऊ/ज्ञानेंद्र शुक्ला: प्रतापगढ़ में लखनऊ-वारणसी हाइवे पर वकीलों ने लंबा जाम लगा दिया। वकीलों ने तहसील से लेकर सीओ कार्यालय तक लगा लम्बा जाम लगा दिया। वकीलों का आरोप है कि उनके दो साथियों के साथ मारपीट और लूट की घटना को अंजाम दिया गया था, लेकिन पुलिस ने इसके खिलाफ कार्रवाई नहीं की है।  

Advertisment

विरोध प्रदर्शन के दौरान अधिवक्ता सड़कों पर लेटे भी नजर आए। विरोध प्रदर्शन के चलते लंबा जाम लग गया। अधिवक्ताओं के विरोध प्रदर्शन के कारण लंबा जाम लग गया। जाम के बीच कई लोग फंसे हुए नजर आए। अधिवक्ता तहसील परिसर व न्यायालय परिसर में भी नारेबाजी करते रहे। जाम की सूचना के बाद एसडीएम लालगंज सौम्य मिश्र व सीओ लालगंज राम सूरत सोनकर ने मौके पर पहुच कर कमान संभाली और अधिवक्ताओं को समझाने में जुट गए। इसके बाद अधिवक्ताओं का आक्रोश शांत हुआ और अपनी मांगों का ज्ञापन अधिकारियों को देने के बाद हाइवे को खाली कर दिया। 

इस बाबत सीओ रामसूरत सोनकर ने बताया कि बीती 17 नवंबर को लालगंज संयुक्त अधिवक्ता संघ के महामंत्री शेष त्रिपाठी अपने जूनियर कुलदीप के साथ नेवढ़िया से अपने घर वापस जा रहे थे। रास्ते मे रायगढ़ में अपने मुवक्किल से बात कर रहे थे। इसी दौरान बृजलाल सरोज नाम के शख्स ने अपने अन्य तीन साथियों के साथ उनसे मारपीट की और उनकी देब से 20 हजार रुपये और मोबाइल भी छीन कर फरार हो गए।

सीओ रामसूरत सोनकर ने बताया कि शेष त्रिपाठी की शिकायत के आधार पर मुख्य आरोपी बृजलाल सरोज के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग के लिए अधिवक्ताओं ने आज प्रदर्शन किया था। इस मामले में पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहे आरोपियों को पकड़ने के लिए दो टीमें बनाई गई हैं। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- PTC NEWS
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment