Wed, Feb 1, 2023
Whatsapp

दोस्त की गाली नहीं हुई बर्दाश्त, पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग...अस्पताल में हुई मौत

Written by  Vinod Kumar -- December 01st 2022 03:00 PM
दोस्त की गाली नहीं हुई बर्दाश्त, पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग...अस्पताल में हुई मौत

दोस्त की गाली नहीं हुई बर्दाश्त, पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग...अस्पताल में हुई मौत

चरखी दादरी/प्रदीप साहू: गत चार नवंबर को अल सुबह सैर के निकले 55 वर्षीय व्यक्ति को उसके दोस्त ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। बाद में घायल ने रोहतक पीजीआई में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था। ब्लाइंड मर्डर का दादरी जिला पुलिस ने खुलासा करते हुए दो आरोपियों को काबू किया है। 

आरोपियों ने पुलिस के समक्ष कबूला कि मृतक द्वारा दी गई गाली बर्दाश्त नहीं हुई तो उसे आग लगाकर उसकी हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी पहले से ही किसी दूसरे मर्डर केस में जमानत पर बाहर आया हुआ था और इसी दौरान वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश करते हुए रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं हत्या मामले में एक आरोपी अभी फरार चल रहा है।


एसपी दीपक गहलावत ने अपने कार्यालय में प्रेस वार्ता करते हुए इमलोटा गांव निवासी 33 वर्षीय कुलवंत सिंह के ब्लाइंड मर्डर का खुलासा किया। एसपी के अनुसार कुलवंत की हत्या उसके गांव के साथी सांतनू ने अपने साथियों से मिलकर की थी और फरार हो गए थे। रात के अंधेरे में हुई वारदात की गुत्थी सुलझाने के लिए स्पेशल टीमों का गठन किया गया।

पुलिस की स्पेशल टीम के इंचार्ज एसआई दिलबाग सिंह की टीम ने हत्या के मुख्य आरोपी इमलोटा गांव निवासी सांतून उर्फ जर्मनी व झज्जर के माजरा-दुबलधन निवासी राहुल उर्फ मोन्टी को काबू किया है। पुलिस पूछताछ ने मुख्य आरोपी ने कबूला कि कुलवंत उसे अपराधी कहते हुए मां-बहन की गंदी गालियां देता था। जो बर्दाश्त नहीं हुआ और दोस्तों के साथ उसकी हत्या करने की प्लानिंग बनाई थी।

एसपी दीपक गहलावत ने बताया कि मुख्य आरोपी गांव इमलोटा ननिवासी सांतून उर्फ जर्मनी एक हत्या के केस में जमानत पर आया हुआ था। इसी दौरान दाेस्तों के साथ कुलवंत की रेकी की और चार नवंबर को सैर पर जा रहे कुलवंत पर पैट्रोल डालकर आग लगाकर फरार हो गए थे। गंभीर अवस्था में कुलवंत को रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी। पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी वहीं तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें फील्ड में उतारी गई हैं।

- PTC NEWS

adv-img
  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...