adv-img
अपराध/हादसा

अंबाला जेल में कैदियों से फिर मिले मोबाइल और सिम कार्ड, पुलिस ने मामला किया दर्ज

By Vinod Kumar -- November 18th 2022 12:24 PM -- Updated: November 18th 2022 04:00 PM
अंबाला जेल में कैदियों से फिर मिले मोबाइल और सिम कार्ड, पुलिस ने मामला किया दर्ज

अंबाला/कृष्ण बाली: जेल में मोबाइल बरामद होने के मामले को लेकर अंबाला की सेंट्रल जेल एक बार फिर सुर्खियों में आ चुकी है। पुलिस की चेकिंग के दौरान कैदियों से 16 मोबाइल फोन, सिम, चार्जर और कुछ बैटरी बरामद हुई हैं। बलदेव नगर थाना एसएचओ ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

बता दें कि अंबाला सेंट्रल जेल अक्सर सुर्खियों में रहती है। आए दिन कैदियों से मोबाइल फोन बरामद होने के मामले सामने आते हैं। इसके लिए पुलिस जेल में चेकिंग अभियान भी चलाए जाते हैं। ऐसे ही एक मामला फिर से सामने आया है, जिसमें सेंट्रल जेल में कैदियों से तलाशी के दौरान मोबाइल बरामद किया गया है। 

पूरे मामले की जानकारी देते हुए बलदेव नगर थाना एसएचओ गौरव कुमार ने बताया कि जेल में तलाशी के दौरान कैदियों से 16 मोबाइल बरामद हुए हैं, जिसमें 5-6 एंड्रॉयड फोन है और बाकी छोटे फोन है। इसके साथ ही मोबाइल के अलावा 2 चार्जर और 1- 2 बैटरी भी बरामद कर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

उन्होंने कहा की आगे की कार्रवाई की जाएगी की यह मोबाइल फोन कहां से खरीदे गए, किसके जरिए किस-किस से बात की गई। इन मोबाइल को जेल के अंदर कौन कैसे लेकर आया। इस बात की पूरी छानबीन जाएगी। 

- PTC NEWS

adv-img
  • Share