Sun, Jan 29, 2023
Whatsapp

मेरठ में बदमाशों ने मालकिन पर तानी बंदूक, कहर बनकर टूट पड़ी घर की पालतू डॉग...उल्टे पांव भागे बदमाश

यूपी के मेरठ में विजय नगर स्थित गली नंबर- एक में रहने वाले सर्राफा परिवार की पालतू डॉग ने जान बचाई। बदमाशों ने जिमी (पालतू डॉग) की मालकिन आकांक्षा पर पिस्टल तान दी। ये देखकर जिमी बदमाशों पर टूट पड़ी। जिमी को आक्रमक देखकर बदमाश उल्टे पांव भाग खड़े हुए। बताया जा रहा है कि बदमाशों की गैंग में एक युवती भी शामिल थी।

Written by  Vinod Kumar -- January 16th 2023 12:49 PM
मेरठ में बदमाशों ने मालकिन पर तानी बंदूक, कहर बनकर टूट पड़ी घर की पालतू डॉग...उल्टे पांव भागे बदमाश

मेरठ में बदमाशों ने मालकिन पर तानी बंदूक, कहर बनकर टूट पड़ी घर की पालतू डॉग...उल्टे पांव भागे बदमाश

कुत्ते हमेशा से इंसानों के वफादार पालतू जानवर रहा है। पालतू डॉग को हमेशा घर पर इंसानों के बराबर प्यार मिला है। कुत्तों ने भी हमेशा वक्त पड़ने पर अपनी वफादारी साबित की है। ऐसा ही एक मामला यूपी के मेरठ से आया है। मेरठ में एक पालतू कुत्ते ने सर्राफा कारोबारी की बहू और उसके परिवार को लुटेरों से बचा लिया। 

घटना मेरठ में विजय नगर स्थित गली नंबर- एक की है। विजय नगर में विजयवीर रस्तोगी सर्राफा कारोबार से जुड़े हुए हैं। उनके घर में पत्नी सुधा, दो बेटे अंकित और व्यास हैं। अंकित की पत्नी अदिति उनका बेटा आदि और बेटी मिष्ठी है। व्यास की पत्नी अकांक्षा गर्भवती है।   घटना के समय विजयवीर और उनके दोनों बेटे दुकान पर थे। घर में केवल महिलाएं और बच्चे थे।


घर की डोर बेल बजने पर अकांक्षा ने दरवाजा खोला। जैसे ही अकांक्षा ने घर का दरवाजा खोला बदमाशों ने जिमी (पालतू डॉग) की मालकिन आकांक्षा पर पिस्टल तान दी। ये देखकर जिमी बदमाशों पर टूट पड़ी। जिमी को आक्रमक देखकर बदमाश उल्टे पांव भाग खड़े हुए। बताया जा रहा है कि बदमाशों की गैंग में एक युवती भी शामिल थी। ये पूरी वारदात सीसीटीवी में भी कैद हो गई। घटना के बाद परिवार ने पुलिस को मामले की सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

अकांक्षा ने जानकारी देते हुए बताया कि बदमाशों ने डोर बेल बजाकर किराए पर कमरा मांगा। उन्होंने कमरा देने से मना कर दिया। मुंह ढक कर गेट के बाहर खड़े बदमाशों ने पिस्टल निकाल कर तान दी। पिस्टल देखकर मेरे पीछे खड़े जिमी ने बदमाशों पर भौंकना शुरू कर दिया। जिमी को आक्रमक होता देख बदमाश भाग खड़े हुए। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर जाकर छानबीन की। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस ने मेरठ के सभी थानों में सीसीटीवी फुटेज भेज दी है। दरवाजा खोलने वाली महिला ने बताया कि बातचीत से बदमाश लोकल लग रहे थे। वहीं, इस पूरे मामले के बाद जिमी की पूरे मोहल्ले में तारीफ हो रही है। जिमी पिछले आठ साल से परिवार के साथ रह रही है।  


- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...