Fri, Apr 19, 2024
Whatsapp

हिमाचल चुनाव प्रचार में रोड शो कर पीएम मोदी ने भरा जोश, कांग्रेस पर साधा निशाना

Written by  Vinod Kumar -- November 05th 2022 03:20 PM -- Updated: November 05th 2022 03:22 PM
हिमाचल चुनाव प्रचार में रोड शो कर पीएम मोदी ने भरा जोश, कांग्रेस पर साधा निशाना

हिमाचल चुनाव प्रचार में रोड शो कर पीएम मोदी ने भरा जोश, कांग्रेस पर साधा निशाना

शिमला: हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव (himachal assembly election2022) प्रचार जोरों पर चल रहा है। बीजेपी-कांग्रेस के बड़े नेता प्रदेशभर में घूम-घूमकर रैलियां कर रहे हैं। जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहे हैं वैसे ही रैलियों का जोर भी बढ़ रहा है। बीजेपी कांग्रेस दोनों ही पार्टियां जीत के दावे कर रही हैं।

वहीं, पीएम मोदी भी हिमाचल विधानसभा चुनाव प्रचार में कूद पड़े हैं। आज पीएम मोदी रैली के लिए मंडी के सुंदरनगर पहुंचे। सुंदरनगर में 500 मीटर लंबे रोड शो से मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं में चुनावी जोश भरा। विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद प्रधानमंत्री का हिमाचल का यह पहला दौरा है। पीएम मोदी चुनाव की घोषणा से पहले 20 दिन में तीन बार हिमाचल में जनसभाएं कर चुके थे। 


मंडी के सुंदरनगर पहुंचे पीएम मोदी ने यहां 'विजय संकल्प रैली' को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने कहा कि इस बार हिमाचल का चुनाव बेहद खास है। इस बार एक-एक वोट अगले 25 साल के लिए हिमाचल की विकास यात्रा तय करेगा। लोग जानते हैं कि बीजेपी का मतलब स्थिरता, विकास है। हिमाचल के लोगों ने फिर से बीजेपी की सरकार बनाने का मन बनाया है।

पीएम मोदी ने कहा कि बीते दो-ढाई साल में दुनिया इतनी बड़ी महामारी से हिमाचल के लोगों ने मुकाबला किया है। भाजपा की सरकार में हिमाचल ने देश में सबसे पहले शत-प्रतिशत टीकाकरण का लक्ष्य हासिल किया।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस कभी नहीं चाहती थी कि, देश रक्षा के साजो-सामान में आत्मनिर्भर बने, क्योंकि वो सेना के लिए हर खरीद में कमीशन चाहती थी, अपने नेताओं की तिजोरी भरना चाहती थी। आजादी के बाद देश का पहला घोटाला कांग्रेस ने रक्षा क्षेत्र में ही किया था। तब से लेकर जबतक कांग्रेस की सरकार रही, तब तक उसने रक्षा सौदों में जमकर कमीशन खाया, हजारों करोड़ के घोटाले किए गए।

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी जो कहती है उसे पूरा करने में दिन-रात कर देती है। भाजपा ने 370 हटाने का संकल्प लिया था, उसे पूरा किया भाजपा ने राम मंदिर बनाने का संकल्प लिया था उसे पूरा किया। राम मंदिर बनाने का संकल्प भी इसी देवभूमि में लिया था, उसे पूरा किया। कांग्रेस 40 साल से देश के फौजियों को वन रेंक वन पेंशन का वादा करती रही, लेकिन उसे पूरा नहीं किया। बीजेपी ने केंद्र में सरकार बनते ही इसे पूरा किया।

- PTC NEWS

adv-img
  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...