Sun, Jan 29, 2023
Whatsapp

कांग्रेस में मुझे गाली देने की लगी होड़, राम को नकारने वालों को रावण पर विश्वास: पीएम मोदी

Written by  Vinod Kumar -- December 01st 2022 02:31 PM
कांग्रेस में मुझे गाली देने की लगी होड़, राम को नकारने वालों को रावण पर विश्वास: पीएम मोदी

कांग्रेस में मुझे गाली देने की लगी होड़, राम को नकारने वालों को रावण पर विश्वास: पीएम मोदी

अहमदाबाद: गुजरात चुनाव (gujarat assembly election) के पहले चरण का मतदान जारी है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरे चरण के प्रचार के लिए जुटे हैं। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस मल्लिकार्जुन खड़गे के रावण वाले बयान पर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं के बीच इस बात को लेकर होड़ मची है कि कौन उनके खिलाफ सबसे अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करेगा।

पीएम मोदी गुजरात के पंचमहाल के कलोल में रैली के दौरान कहा कि कांग्रेस में मुझे गाली देने की होड़ लगी है। जितना कीचड़ उछाला जाएगा, उतना ज्यादा ही कमल खिलेगा। पीएम मोदी ने कहा, मैं कांग्रेस के नए अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का सम्मान करता हूं, लेकिन वो मुझे 100 सिर वाला रावण बता रहे हैं। कांग्रेस पार्टी नहीं जानती कि ये रामभक्तों का गुजरात है।


पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि हम सभी को पता है कि कांग्रेस न राम भक्त पर विश्वास करती है और ना ही राम के अस्तित्व को मानती है। कांग्रेस रामसेतू पर भी विश्वास नहीं करती है। अब ये रामायण से रावण ले आए हैं। गलत शब्दों के लिए कांग्रेस ने कभी पश्चाताप नहीं किया, मेरे लिए इस्तेमाल किए गए गलत शब्दों के लिए माफी तो भूल जाइए।

पीएम मोदी ने कहा, मैं गुजरात का बेटा हूं, आपने मुझे जो गुण दिए हैं, उन्हीं गुणों के साथ मैं काम कर रहा हूं। ये बात कांग्रेस को खटकती है। कोई मुझे रावण कह रहा, कोई राक्षस कह रहा, गुजरात के लोगों के लिए इतनी नफरत और इतना अपमान। रैली में मौजूद लोगों से पूछा कि मोदी का अपमान, आपका अपमान है या नहीं?

पीएम मोदी ने ये मल्लिकार्जुन खड़गे के उस बयान को लेकर दिया है जब कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम की तुलना रावण से कर दी थी। खड़ेग ने कहा था कि पीएम हमेशा अपने बारे में बात करते हैं। किसी को मत देखो, मोदी को देखकर वोट दो। हम कितनी बार आपका चेहरा देखें? हमने कॉर्पोरेशन चुनाव में तुम्हारा चेहरा देखा। विधानसभा चुनाव में, MP इलेक्शन में आपका चेहरा देखा। हर जगह पर, क्या रावण की तरह आपके 100 मुख हैं। मुझे समझ नहीं आता।  


- PTC NEWS

adv-img
  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...