Sun, Feb 5, 2023
Whatsapp

सूर्या के शतक के बाद बोले राहुल द्रविड़, बच्चपन में मेरी बैटिंग नही देखी क्या

श्रीलंका के खिलाफ खेले गए आखिरी टी20 मैच में सूर्य कुमार यादव ने शतक जड़ा। मैच खत्म होने के बाद भारत के कोच राहुल द्रविड़ ने सूर्यकुमार यादव का एक मजेदार इंटरव्यू किया। राहुल द्रविड़ ने सूर्या कुमार से कुछ मजेदार सवाल किए। सूर्य कुमार यादव ने इसके मजेदार जवाब दिए।

Written by  Vinod Kumar -- January 08th 2023 02:51 PM
सूर्या के शतक के बाद बोले राहुल द्रविड़, बच्चपन में मेरी बैटिंग नही देखी क्या

सूर्या के शतक के बाद बोले राहुल द्रविड़, बच्चपन में मेरी बैटिंग नही देखी क्या

श्रीलंका के खिलाफ खेले गए आखिरी टी20 मैच में सूर्य कुमार यादव हीरो बनकर उभरे। सूर्य कुमार यादव ने श्रीलंका के गेंदबाजों की बखियां उधेड़ दी। उन्होंने 51 गेंदों में 112 रन ठोक डाले। इसके लिए उन्होंने 9 छक्के और 7 चौके कूट डाले। सूर्य ने 360 डिग्री अंदाज में मैदान के चारों तरफ शॉट खेले। श्रीलंका के गेंदबाज उनके सामने पानी मांगते हुए नजर आए।

मैच खत्म होने के बाद भारत के कोच राहुल द्रविड़ ने सूर्यकुमार यादव का एक मजेदार इंटरव्यू किया। राहुल द्रविड़ ने मजाकिया लहजे में कहा कि शायदे बचपन में आपने मेरी बेटिंग नहीं देखी है। इस सवाल पर सूर्य कुमार यादव ने भी हंसते हुए कहा कि ऐसा नहीं है। मैंने आपकी बहुत बैटिंग देखी है। इस वीडियो को बीसीसीआई ने (BCCI) ने शेयर किया है।


राहुल द्रविड़ ने सूर्य कुमार यादव से उनकी फेवरेट पारी के बारे में पूछा। इस पर सूर्य कुमार ने कहा कि मुझे तब खुशी होती है कि जब कठिन परिस्थितियों में रन बनाऊं और वह रन टीम के काम आएं। मैं मुश्किल हालातों में बल्लेबाजी का मजा लेता हूं। मेरे लिए किसी एक पारी को चुनना मुश्किल है। जब भी मैं बल्लेबाजी करने जाता हूं तो बस इंजॉय करने की कोशिश करता हूं।  

मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर सूर्यकुमार यादव ने कहा कि कुछ शॉट वह पहले से ही प्लान करके रखते हैं, लेकिन कुछ शॉट बॉल को देखकर किए जाते हैं। फील्डिंग को ध्यान में रखते हैं और अपना खेल खेलते हैं। नेट में वो बेसिक पर ध्यान देते हैं और अपने दिमाग, कलाई का इस्तेमाल करते हैं। इस फॉर्मेट में आपके पास प्री-डिटरमाइंड शॉट होते हैं, लेकिन फील्ड और गेंदबाजों के अनुसार खेलना भी जरूरी। 

सूर्य कुमार यादव ने कहा कि मेरे करियर में परिवार की बड़ी भूमिक रही है, उनकी बनावाइफ ने उन्हें बेहतर फिटनेस के लिए प्रेरित किया है। हम सभी इस समय का मजा ले रहे हैं। जब भी घर में परिवार से मिलना होता है, तो पापा और परिवार से इनिंग पर बात होती है कि कैसे अगले मैच में इसे और बेहतर किया जा सके। मेरी फिटनेस में मेरी पत्नी का बड़ा रोल है उन्होंने हमेशा मुझे स्पोर्ट करें। 


- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...