Advertisment

21 दिसंबर को हरियाणा पहुंचेगी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा, कांग्रेस ने स्वागत की तैयारियां की शुरू

author-image
Vinod Kumar
New Update
21 दिसंबर को हरियाणा पहुंचेगी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा, कांग्रेस ने स्वागत की तैयारियां की शुरू
Advertisment

फरीदाबाद/सुधीर शर्मा: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 21 दिसंबर को हरियाणा पहुंचने वाली है। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान और दीपेंद्र हुड्डा ने फरीदाबाद के किसान भवन में कार्यकर्ताओं की बैठक ली और भारत जोड़ो यात्रा के स्वागत की रणनीति बनाई। 

Advertisment

दीपेंद्र हुड्डा ने बताया कि 21 दिसंबर को यह यात्रा नूंह-मेवात में प्रवेश करेगी और 22 दिसंबर रात को यह यात्रा सोहना पहुंचेगी और फिर 23 दिसंबर को यात्रा फरीदाबाद में पहुंचेगी। इस मौके पर उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा का मुख्य उद्देश्य बताते हुए कहां की यह यात्रा राजनीति के लिए नहीं, बल्कि देशनीति के लिए की जा रही है। राहुल गांधी जी राजनीति के लिए नही बल्कि देशनीति के लिए इतनी मेहनत कर रहे हैं । 

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि यात्रा का मुख्य उद्देश्य देश मे नफरत खत्म हो, अमीरी-गरीबी और बेरोजगारी और रोजगार में अंतर खत्म हो, किसनों को फसलो के उचित भाव मिले और देशवासी धर्म जाति से ऊपर उठ कर देश को आगे ले जाने का काम करें। उन्हें विश्वास है कि लोगों का कांग्रेस पार्टी में विश्वास बढ़ेगा। 

5100 रुपये की पेंशन के मुद्दे को लेकर जेजेपी पर कटाक्ष करते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि 1 नवंबर 2019 से प्रदेश का हर बुजुर्ग कुर्बानी दे रहा है। उन्हें रैली ना करके इस मुद्दे पर धरना देना चाहिए था और मुख्यमंत्री पर दबाव बनाना चाहिए था। उन्होंने कहा कि जनता का विश्वास मौजूदा सरकार से उठ चुका है और अब यह चर्चा इन जोर पकड़ रही हैं कि मुख्यमंत्री को बदला जाएगा।  

- PTC NEWS
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment