Tue, Jan 31, 2023
Whatsapp

Surgical Strike पर दिग्विजय के बयान से राहुल गांधी ने किया किनारा, कहा: सेना को सबूत की जरूरत नहीं

राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के सर्जिकल स्ट्राइक वाले बयान से किनारा कर लिया। राहुल गांधी ने कहा, दिग्विजय सिंह के बयान से वो सहमत नहीं है। सेना के शौर्य पर कभी सवाल नहीं उठाया है। मुझे अपनी सेना पर पूरा भरोसा है। सेना को अपना सबूत देने की जरूरत नहीं है। ये दिग्विजय सिंह की निजी राय है। मैं उससे सहमत नहीं हूं।

Written by  Vinod Kumar -- January 24th 2023 02:23 PM
Surgical Strike पर दिग्विजय के बयान से राहुल गांधी ने किया किनारा, कहा: सेना को सबूत की जरूरत नहीं

Surgical Strike पर दिग्विजय के बयान से राहुल गांधी ने किया किनारा, कहा: सेना को सबूत की जरूरत नहीं

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने सोमवार को एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) पर सवाल उठाया और सरकार पर झूठ बोलने का आरोप लगाया था। राहुल गांधी ने जम्मू कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के सर्जिकल स्ट्राइक वाले बयान से किनारा कर लिया। 

राहुल गांधी ने कहा, दिग्विजय सिंह के बयान से वो सहमत नहीं है। सेना के शौर्य पर कभी सवाल नहीं उठाया है।  मुझे अपनी सेना पर पूरा भरोसा है। सेना को अपना सबूत देने की जरूरत नहीं है। ये दिग्विजय सिंह की निजी राय है। मैं उससे सहमत नहीं हूं।


राहुल गांधी ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि जब हम अंग्रेजों से लड़ रहे थे, तब बीजेपी-संघ के लोग उनका साथ दे रहे थे। उन्हीं के नेताओं ने दो देशों का कॉन्सेप्ट दिया। धारा 370 की बहाली को लेकर पूछे गए सवाल पर राहुल गांधी ने कहा कि 370 पर हमारा स्टैंड बिल्कुल साफ है। जल्द से जल्द इसे राज्य का दर्जा मिलना चाहिए और यहां विधानसभा की फिर से शुरूआत होनी चाहिए।

इतना ही नहीं राहुल ने इस दौरान गुलाम नबी आजाद से भी माफी मांगी। राहुल ने कहा, अगर मैंने कभी गुलाम नबी आजाद और चौधरी लाल सिंह को दुख पहुंचाया हो, तो मैं उनसे माफी मांगता हूं। गुलाम नबी आजाद की पार्टी के ज्यादातर लोग हमारे साथ हैं। 90% लोग वापस कांग्रेस में शामिल हो गए। बस उस तरफ सिर्फ गुलाम नबी आजाद रह गए हैं। मैं गुलाम नबी आजाद का सम्मान करता हूं।

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर राहुल गांधी ने कहा, इस यात्रा का मकसद देश को जोड़ने के साथ साथ नफरत को कम करना है। महंगाई के साथ साथ बेरोजगारी लगातार बढ़ती जा रही है और बीजेपी सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है। 


- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...