Sun, Feb 5, 2023
Whatsapp

सीरीज से बाहर हुए संजू सैमसन, दूसरे टी20 में ये खिलाड़ी कर सकता है डेब्यू

india VS Sri Lanka t20 series: आज भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का दूसरा टी20 मैच पुणे में खेला जाएगा। पहले मैच में चोट के कारण संजू सैमसन सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनके स्थान पर 29 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा को टीम में शामिल किया गया है। वहीं, सैमसन की गैरमौजूदगी में राहुल त्रिपाठी को प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने की संभावना है।

Written by  Vinod Kumar -- January 05th 2023 05:20 PM
सीरीज से बाहर हुए संजू सैमसन, दूसरे टी20 में ये खिलाड़ी कर सकता है डेब्यू

सीरीज से बाहर हुए संजू सैमसन, दूसरे टी20 में ये खिलाड़ी कर सकता है डेब्यू

india VS Sri Lanka  t20 series: आज भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का दूसरा टी20 मैच पुणे में खेला जाएगा। भारत सीरीज का दूसरा मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी। वहीं, श्रीलंका भी ये मैच जीतकर सीरीज में बना रहना चाहेगा। दूसरा मैच हारने के साथ ही श्रीलंका तीन मैचों की सीरीज हार जाएगी। 

वहीं, पहले मैच में चोट के कारण संजू सैमसन सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनके स्थान पर 29 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा को टीम में शामिल किया गया है। टीम में शामिल होने के बाद भी उनका प्लेइंग इलेवन में शामिल होना मुश्किल लग रहा है। वहीं, सैमसन की गैरमौजूदगी में राहुल त्रिपाठी को टीम में शामिल किया जा सकता है। राहुल त्रिपाठी लंबे समय से टीम के साथ सफर कर रहे हैं, लेकिन अभी तक उन्हें सिर्फ बेंच पर ही बैठना पड़ा है। 


पहले मैच में फिटनेस समस्या के कारण प्लेइंग इलेवन से बाहर रहे अर्शदीप की टीम में वापसी हो सकती है। अर्शदीप को हर्षल पटेल के स्थान पर टीम में शामिल किया जा सकता है। हर्षल पटेल पिछले मैचों में टीम के लिए महंगे साबित हुए हैं। उन्होंने डेथ ओवर्स में काफी रन लुटाए हैं। इन दो बदलावों के अलावा टीम में ज्यादा बदलाव होने की संभावना कम है।

तेज गेंदबाज शिवम मावी के यादगार डेब्यू से कप्तान पंड्या को राहत मिली होगी। पंड्या ने भी नई गेंद से गेंदबाजी करते हुए प्रभावित किया है। वहीं, मावी (22 रन पर चार विकेट) की स्विंग और उमरान मलिक (27 रन पर दो विकेट) की गति से गेंदबाजी में विविधता आई है और 2024 टी20 विश्व कप को देखते हुए इन दोनों पर टीम मैनेजमेंट की नजर रहेगी।

भारत: हार्दिक पंड्या (कप्तान), इशान किशन, रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल,राहुल त्रिपाठी, जितेश शर्मा, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, उमरान मलिक, शिवम मावी और मुकेश कुमार। 

श्रीलंका: दासुन शनाका (कप्तान), पाथुम निसंका, धनंजय डी सिल्वा, वानिंदु हसरंगा, एशेन बंडारा, महेश तीक्षणा, अविष्का फर्नांडो, सदीरा समरविक्रम, कुसाल मेंडिस, चमिका करुणारत्ने, दिलशान मदुशंका, कासुन राजिता, दुनिथ वेलालागे, प्रमोद मदुशान भानुका राजपक्षे, चरिथ असलंका, लाहिरू कुमारा, नुवान तुषारा।

- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...