adv-img
खेल

तीसरे टी-20 से पहले नेपियर में बारिश शुरू, मैच शुरू होने से पहले खत्म होगी बारिश!

By Vinod Kumar -- November 22nd 2022 10:45 AM
तीसरे टी-20 से पहले नेपियर में बारिश शुरू, मैच शुरू होने से पहले खत्म होगी बारिश!

newzeland Napier Weather Update:  भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज तीसरा टी-20 मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच को जीतकर भारत सीरीज जीतना चाहेगा। वहीं, न्यूजीलैंड आखिरी मैच जीतकर सीरीज को 1-1 से बराबर करना चाहेगा। 

वहीं, मैच से पहले दर्शकों के लिए एक बुरी खबर है। नेपियर में मैच से पहले बारिश शुरू हो गई है। अगर ये मैच भी बारिश में धुलता है तो तीन मैचों की सीरीज भारत 1-0 से जीत जाएगा। पहला मैच भी बारिश के कारण रद्द हो गया था। वहीं, दूसरे मैच में भारत ने बड़े अंतर से जीत हासिल की थी। इस मैच में भारत के लिए सूर्य कुमार यादव ने शकत लगाया था। 

फिलहाल अब सबकी नजरें नेपियर में होने वाले तीसरे मैच पर हैं। मैच शुरू होने में दो घंटे का समय बाकी है। ऐसे में दर्शकों को उम्मीद है कि मैच पर बारिश का ज्यादा असर नहीं पड़ेगा। हालांकि मैच शुरू होने से पहले हल्की बारिश का अनुमान पहले से ही था, लेकिन मैच शुरू होने तक लोगों को बारिश बंद होने की पूरी उम्मीद है। मैच के दौरान हल्की बारिश भी मैदान में आ सकती है। इससे मैच में बाधा पड़ सकती है। कुछ देर के लिए मैच रोका भी जा सकता है। 

कैसी रहेगी पिच

नेपिएर की पिच बल्लेबाजों की मददगार रही है। इस पिच का इस्तेमाल कई कामों में इस्तेमाल किया जाता है। यहां की ड्रॉप-इन पिच गति और उछाल देने का काम करती है, लेकिन न्यूजीलैंड में मैदान छोटे होने के कारण बल्लेबाजों को आसानी होने वाली है। इस मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 170 रनों का है। 


- PTC NEWS

adv-img
  • Share