Advertisment

पंचायती राज मंत्री देवेंद्र बबली के कार्यक्रम में सरपंचों का हंगामा, काफिला रोकने की भी की कोशिश

author-image
Vinod Kumar
New Update
पंचायती राज मंत्री देवेंद्र बबली के कार्यक्रम में सरपंचों का हंगामा, काफिला रोकने की भी की कोशिश
Advertisment

हिसार/संदीप सैनी: पंचायती राज मंत्री देवेंद्र बबली के कार्यक्रम में हंगामा हो गया। पंचायत मंत्री सरपंच, ब्लॉक समिति सदस्यों व जिला पार्षदों के साथ जन संवाद करने पहुंचे थे, लेकिनसरपंचों ने सरकार की ई-टेंडरिंग की कंडीशन का विरोध किया और ऑडिटोरियम से बाहर आ गए।

हालांकि एसडीएम जयबीर यादव और सीईओ प्रीतपाल सिंह ने सरपंचों से बातचीत की और उन्हें अंदर बुलाया, लेकिन सरपंच मानने को तैयार नहीं हुए। इसके बाद सरपंच बातचीत करने को तैयार हुए, लेकिन पंचायत मंत्री कार्यक्रम खत्म करने के बाद सरपंचों से बिना बात किए ही निकल गए। जैसे ही उनका काफिला निकला तो सरपंचों ने उनकी गाड़ी को घेरने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें हटा दिया।

ऑडिटोरियम में सुबह कार्यक्रम के दौरान सरपंचों के बाहर आ जाने से प्रशासन हरकत में आ गया। ऑडिटोरियम में हर जगह पर पुलिस कर्मचारी मुस्तैद रहे। इतना ही नहीं खुद डीएसपी कप्तान सिंह भी मौके पर पहुंचे। इस दौरान एसडीएम जयबीर यादव ने सरपंचों को समझाने की कोशिश की, लेकिन वो मानने को तैयार नहीं हुए। सरपंचों का कहना है कि वह अपनी मर्जी से एक गली तक नहीं बना सकते। सरपंचों के अपने स्तर पर काम कराने के अधिकार की रकम भी घटा दी गई है।

- PTC NEWS
devendra-babli
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment