adv-img
हरियाणा

फरीदाबाद में घर से पढ़ने के लिए निकले छात्र-छात्रा पहुंच गए ओयो होटल, पुलिस ने छापा मारकर पकड़ा

By Vinod Kumar -- November 15th 2022 04:19 PM
फरीदाबाद में घर से पढ़ने के लिए निकले छात्र-छात्रा पहुंच गए ओयो होटल, पुलिस ने छापा मारकर पकड़ा

महिला आयोग की चेयरपर्सन की शिकायत पर पुलिस ने एक ओयो होटल पर छापा मारकर 2 स्कूली बच्चों को कस्टडी में लिया है। यह स्कूली बच्चे ओयो होटल में कमरा लेने के लिए पहुंचे थे। फिलहाल पुलिस ने ओयो होटल संचालक समेत दोनों बच्चों को हिरासत में लिया है और जांच की बात कह रही है। 

जानकारी के मुताबिक एक स्कूली छात्र-छात्रा फरीदाबाद के NH-5 स्थित एक ओयो होटल में कमरा लेने पहुंचे थे। इस बात की जानकारी किसी ने हरियामा महिला आयोग की चेयरपर्सन रेनू भाटिया को दे दी। इसके बाद रेनू भाटिया ने इसकी खबर स्थानीय पुलिस को दी। 

इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छात्र-छात्रा को हिरासत में ले लिया। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच की बात कह रही है। पुलिस के मुताबिक पहली नजर में पता चला है कि वह होटल संचालक ने इन बच्चों को कमरा देने से इनकार कर दिया था, लेकिन फिर भी मामले की जांच की जा रही हैl  

पुलिस ने कहा कि बच्चे नाबालिग हैं इसलिए इन दोनों बच्चों को उनके अभिभावकों को बुलाकर और इनकी काउंसलिंग करके उन्हें सौंपा जाएगाl वहीं, ओयो होटल मालिक के खिलाफ यह मामला एनआईटी थाने में भेजा जाएगा और महिला आयोग की गाइडलाइन के मुताबिक सख्त कार्रवाई की जाएगीl  उन्होंने अभिभावकों से अपील करते हुए कहा कि वह अपनेबच्चों पर नजर रखें, ताकि बच्चों को गलत रास्ते पर जाने से रोका जा सके।

- PTC NEWS

adv-img
  • Share