adv-img
प्रमुख खबरें

जांच के लिए आफताब के घर पहुंची दिल्ली पहुंची, बिल्डिंग के बाहर लगी लोगों की भीड़

By Vinod Kumar -- November 20th 2022 01:01 PM
जांच के लिए आफताब के घर पहुंची दिल्ली पहुंची, बिल्डिंग के बाहर लगी लोगों की भीड़

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस की पुलिस गहनता से जांच में जुटी है। पुलिस हर कदम फूंक फूंक कर रख रही है। पुलिस की टीम ने अपना दायरा दिल्ली से लेकर हिमाचल, मुंबई और गुरुग्राम तक बढ़ा दिया है। जांच के सिलसिले में पुलिस की टीम रविवार को आरोपी आफताब के घर पहुंची।

अफताब के फ्लैट पर पुलिस ने पूरा सीन रिक्रिएट किया, कैसे आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसकी बॉडी के 35 टुकड़े किए, और उन टुकड़ों को कहां छिपा रखा। रिक्रिएट ऑफ क्राइम सीन के आधार पर ही पुलिस अपने सबूत जुटाएगी। इसके साथ ही पुलिस ने ऑफताब के फ्लैट ऑनर्स से भी बातचीत की। 

वहीं, जैसे ही दिल्ली पुलिस जांच के लिए आफताब के फ्लैट के बाहर पहुंची मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सुरक्षा के लिहाज से मौके पर पुलिस जवानों की तैनाती की गई है। इसके साथ ही पुलिस आज आफताब के परिवार से भी पूछताछ कर सकती है। 

ये सीसीटीवी फुटेज 18 अक्तूबर है। सीसीटीवी में आफताब कंधे पर बैग लिए रात को सुनसान सड़क से गुजरता दिखाई दे रहा है। पुलिस को शक है कि आफताब के बैग में श्रद्धा के शव के टुकड़े हो सकते हैं। सीसीटीवी में आफताब ने उस रात तीन चक्कर लगाए थे।

दिल्ली पुलिस को अबतक श्रद्धा के शरीर की 13 हड्डियां महारौली के जंगल से आफताब की निशानदेही पर बरामद हो चुकी है। हालांकि, पुलिस को अभी तक श्रद्धा का सिर नहीं मिला है। अभी भी पुलिस को श्रद्धा के सिर की तलाश है। पुलिस को अभी भी उस हथियार की तलाश से जिससे आफताब ने श्रद्धा के शरीर के टुकड़े किए थे।  


- PTC NEWS

adv-img
  • Share