adv-img
हरियाणा

Shraddha murder case: मेटल डिटेक्टर से गुरुग्राम में छानबीन, 18 अक्टूबर को सीसीटीवी फुटेज में नजर आया आफताब

By Vinod Kumar -- November 19th 2022 04:56 PM
Shraddha murder case: मेटल डिटेक्टर से गुरुग्राम में छानबीन, 18 अक्टूबर को सीसीटीवी फुटेज में नजर आया आफताब

Shraddha murder case: श्रद्धा मर्डर केस की जांच जुटी दिल्ली पुलिस इस केस में सबूत जुटाने के लिए फूंक फूंक कर कदम रख रही है। पुलिस सबूतों की तलाश में एक बार फिर हरियाणा के गुरुग्राम में पहुंची। यहां आफताब एक कंपनी में जॉब करता था। पुलिस को मानना है कि हो सकता है कि आफताब ने यहां भी कुछ बॉडी पार्ट्स ठिकाने लगाए हों।

एक बार फिर पुलिस गुरुग्राम स्थित डीएलएफ के फेज-2 में बने प्लॉट को मेटल डिटेक्टर के जरिए पूरा खंगाल डाला। हालांकि इस दौरान पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा और पूरी टीम खाली हाथ ही लौट गई। इससे पहले शुक्रवार को भी पुलिस की टीम यहां पहुंची थी और उसके हाथ कुछ भी नहीं लगा था।

इसी केस में पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है। ये सीसीटीवी फुटेज 18 अक्तूबर है। सीसीटीवी में आफताब कंधे पर बैग लिए रात को सुनसान सड़क से गुजरता दिखाई दे रहा है। पुलिस को शक है कि आफताब के बैग में श्रद्धा के शव के टुकड़े हो सकते हैं। सीसीटीवी में आफताब ने उस रात तीन चक्कर लगाए थे।

श्रद्धा के शव के टुकड़ों की तलाशी में महरौली के जंगल में दिल्ली पुलिस का तलाशी अभियान लगातार छठे दिन भी जारी रहा। दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा के दोस्त राहुल और गॉडविन से मुंबई में पूछताछ की है। इसके साथ ही पुलिस ने आफताब के फ्लैट से उसके और श्रद्धा के कपड़ों को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है। इसके साथ ही यहां से एक वेपन भी पुलिस ने बरामद किया है। मोबाइल और मर्डर वेपन तलाशने के लिए दिल्ली पुलिस की एक टीम हिमाचल प्रदेश की पार्वती घाटी के तोष गांव में गई है।

दिल्ली पुलिस को अबतक श्रद्धा के शरीर की 13 हड्डियां महारौली के जंगल से आफताब की निशानदेही पर बरामद हो चुकी है। हालांकि, पुलिस को अभी तक श्रद्धा का सिर नहीं मिला है। अभी भी पुलिस को श्रद्धा के सिर की तलाश है। पुलिस को अभी भी उस हथियार की तलाश से जिससे आफताब ने श्रद्धा के शरीर के टुकड़े किए थे।  

 


- PTC NEWS

adv-img
  • Share