Advertisment

यमुनानगर में बाइक सवार से लाखों की स्मैक बरामद, कुछ समय पहले ही जेल से बाहर आया है आरोपी

एंटी नारकोटिक सेल ने यूपी के एक युवक से 115 ग्राम स्मैक बरामद की है। पकड़े गए आरोपी की पहचान जुमैद के रूप में हुई है। कुछ समय पहले ही जुमैद जेल से बाहर आया था और दो बार पहले भी नशा तस्करी के आरोप में जेल जा चुका है।

author-image
Vinod Kumar
New Update
यमुनानगर में बाइक सवार से लाखों की स्मैक बरामद, कुछ समय पहले ही जेल से बाहर आया है आरोपी
Advertisment

यमुनानगर/तिलक भारद्वाज: एंटी नारकोटिक सेल यमुनानगर ने एक युवक को पकड़कर उससे 115 ग्राम स्मैक बरामद की है। यह स्मैक यमुनानगर जिले में सप्लाई के लिए लाई जा रही थी। हालांकि आरोपी पहले भी दो बार स्मैक तस्करी के आरोप में जेल जा चुका है और जेल से बाहर आते ही फिर से कर दिया स्मैक की तस्करी का काम कर रहा है।

Advertisment

दरअसल यमुनानगर में एंटी नारकोटिक सेल ने उत्तर प्रदेश हरियाणा बार्डर पर एक बाइक सवार को आते देखा। पुलिस ने बाइक सवार को रुकने का इशारा किया, लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने बाइक सवार का पीछा कर उसे पकड़ लिया।  तलाशी लेने पर आरोपी से 115 ग्राम स्मैक बरामद हुई। आरोपी से बरामद हुई स्मैक की कीमत चार लाख 50 हजार रूपये है।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ के दौरान पता लगाने में जुटी है कि नशे की खेप कहां से लाई जा रही थी और इसे कहां सप्लाई किया जाना था। फिल्हाल पकड़े गए आरोपी की पहचान जुमैद के रूप में हुई है। एंटी नारकोटिक सेल ने जब जुमैद का पुराना रिकॉर्ड खंगाला तो पता चला कि कुछ समय पहले ही जुमैद जेल से बाहर आया था और दो बार पहले भी नशा तस्करी के आरोप में जेल जा चुका है।

फिल्हाल पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने की तैयारी शुरू कर दी है। आरोपी से पूछताछ के दौरान बड़े खुलासे हो सकते हैं। पुलिस आरोपी जुमैद के नेटवर्क तक पहुंचने की कोशिश करेगी।

- PTC NEWS
haryana-crime-news
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment