Advertisment

सोनाली फोगाट मर्डर केस: आरोपियों के वकील ने CBI की चार्जशीट को बताया झूठ का पुलिंदा

author-image
Vinod Kumar
New Update
सोनाली फोगाट मर्डर केस:  आरोपियों के वकील ने CBI की चार्जशीट को बताया झूठ का पुलिंदा
Advertisment

चरखी दादरी/प्रदीप साहू: टिक टॉक स्टार व भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट मर्डर केस में सीबीआई की ओर से दाखिल की गई चार्जशीट को आरोपी सुखविंद्र सांगवान के वकील ने झूठ का पुलिंदा बताया है। उन्होंने सुखविंद्र सांगवान और सुधीर सांगवान को इस मामले में पॉलिटिकल प्रेशर के तहत फंसाने के आरोप लगाए हैं।

Advertisment

आरोपियों के वकील ने कहा कि चार्जशीट में कई ऐसे पहलू हैं जिनका जवाब वो समय आने पर कोर्ट में और सुखविंद्र को कानूनी प्रक्रिया से न्याय दिलवाएंगे। सीबीआई की ओर से दायर चार्जशीट में हत्या को लेकर कोई ठोस सबूत नहीं हैं। सोनाली फोगाट मर्डर केस में बहुत बड़ा झोल है, इसमें सुखविद्र सांगवान का कोई रोल नहीं है। सीबीआई व गोवा पुलिस के बयान ही अलग-अलग हैं। गोवा पुलिस ने सुखविंद्र के परिवार पर दबाव बनाया अब कोर्ट से दोनों को न्याय मिलेगा। फिलहाल अब वो जमानत को लेकर कार्रवाई करेंगे, सीबीआई की चार्जशीट की पूरी स्टडी करने के बाद कोर्ट में जवाब देंगे।

बता दें कि सोनाली फोगाट की गत 22 अगस्त को गोवा में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। इस मामले में गोवा पुलिस ने चरखी दादरी के मंदोला गांव निवासी सुखविंद्र सांगवान व सोनाली के पीए सुधीर सांगवान को हत्या का आरोपी बनाया है। 

दोनों को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेजा था। सोनाली फोगाट मर्डर मामले में सीबीआई ने करीब अढ़ाई हजार पेज की चार्जशीट दाखिल की है। केस में पहले गोवा पुलिस ने तफ्तीश शुरू की थी। बाद में मामले को सीबीआई को सौंप दिया गया था। सोमवार को गोवा की कोर्ट में सीबीआई ने चार्जशीट दायर कर दी थी। सीबीआई ने मामले में गिरफ्तार किए गए सांगवान और सुखविंदर सिंह से कोलवाले जेल में पूछताछ की थी।  

- PTC NEWS
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment