Sun, Jan 29, 2023
Whatsapp

डबवाली में बदमाश बेखौफ, पहले बुजुर्ग महिला से की स्नेचिंग...फिर व्यापारी को लूटने की कोशिश

बीती रात डबवाली में एक ही रात को बदमाशों ने दो वारदातों को अंजाम दिया। ये दोनों वारदातों के पीछे एक ही गैंग का हाथ बताया जा रहा है। पहले इन बदमाशोंने बुजुर्ग महिला के साथ चेन स्नेचिंग की है और उसके बाद एक व्यापारी को अलसुबह तेजधार हथियार के बल पर लूटने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों को देखते ही व्यापारी ने शोर मचा दिया। पकड़े जाने के डर से बदमाश भाग खड़े हुए।

Written by  Vinod Kumar -- January 19th 2023 04:20 PM
डबवाली में बदमाश बेखौफ, पहले बुजुर्ग महिला से की स्नेचिंग...फिर व्यापारी को लूटने की कोशिश

डबवाली में बदमाश बेखौफ, पहले बुजुर्ग महिला से की स्नेचिंग...फिर व्यापारी को लूटने की कोशिश

सिरसा/सुरेन सावंत: डबवाली में बदमाश बेखौफ होकर सरेआम आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वारदातों को देखकर लग रहा है कि शायद पुलिस अपने थाने चौकियों में आराम फरमा रही है। बदमाश तेजधार हथियार से सरेआम चोरी छीना झपटी व लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे है।

बीती रात डबवाली में एक ही रात को बदमाशों ने दो वारदातों को अंजाम दिया। ये दोनों वारदातों के पीछे एक ही गैंग का हाथ बताया जा रहा है। पहले इन बदमाशोंने बुजुर्ग महिला के साथ चेन स्नेचिंग की है और उसके बाद एक व्यापारी को अलसुबह तेजधार हथियार के बल पर लूटने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों को देखते ही व्यापारी ने शोर मचा दिया। पकड़े जाने के डर से बदमाश भाग खड़े हुए। घटना की वीडियो CCTV कैमरे में कैद हो गई है। 


वार्ड 5 में रहने वाली बुजुर्ग महिला ने कहा कि देर शाम घर से दूध लेने पड़ोस में जा रही थी। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने मारपीट कर करीब आधा तोले सोने की बालियां कानों से निकल ली और फरार हो गए। इस दौरान बदमाशों ने महिला का गला दबाकर उसके साथ मारपीट की भी कोशिश की थी। अब ये मामला पंजाब और हरियाणा पुलिस में उलझा हुआ है। वारदात स्थल महाशा धर्मशाला के समीप है। दोनों राज्यों की पुलिस के बीच की स्थिति अंतरराष्ट्रीय सीमा जैसी है।

वहीं, जय भारत इलेक्ट्रॉनिक के मालिक राजा मेहता ने कहा कि आज सुबह पैदल रेलवे स्टेशन की तरफ जा रहे थे। पीएनबी के समीप बाइक सवार बदमाशों ने उनपर हमला कर दिया। बदमाश लूटने के इरादे में थे, लेकिन शोर मचाने पर बदमाश नंगी तलवारें लहराते हुए बाइक से फरार हो गए। 

- PTC NEWS

adv-img

Top News view more...

Latest News view more...