Advertisment

हरियाणा रोडवेज के चालक-परिचालक ने लौटाया पैसों से भरा बैग, पेश की ईमानदारी की मिसाल

हरियाणा रोडवेज के कर्मचारियों ने ईमानदारी का परिचय देते हुए एक यात्री के दो लाख सात हजार रुपए लौटा दिए। दरअसल दादरी डिपो के चालक संदीप और परिचालक अश्विन कुमार वीरवार को चंडीगढ़ से बस लेकर नारनौल के लिए रवाना हुए थे।

author-image
Vinod Kumar
New Update
हरियाणा रोडवेज के चालक-परिचालक ने लौटाया पैसों से भरा बैग, पेश की ईमानदारी की मिसाल
Advertisment

महेंद्रगढ़/नितिन शर्मा: आपने चंद पैसों के लिए कत्ल और पांच-दस हजार के लिए चोरी डकैती की खबरें पढ़ी होंगी। ऐसे में अगर कोई किसी के खोए हुए दो लाख रुपए लौटा दे तो हैरानी जरूरी होगी। इस खबर को पढ़ने के बाद ये पक्का होता है कि आज भी कहीं ना कहीं ईमानदारी जिंदा है।

Advertisment

पूरा मामला हरियाणा के महेंद्रगढ़ का है, जहां पर हरियाणा रोडवेज के कर्मचारियों ने ईमानदारी का परिचय देते हुए एक यात्री के दो लाख सात हजार रुपए लौटा दिए। दरअसल दादरी डिपो के चालक संदीप और परिचालक अश्विन कुमार वीरवार को चंडीगढ़ से बस लेकर नारनौल के लिए रवाना हुए थे।

बस में चंडीगढ़ पुलिस में कार्यरत नोनी शेखपुरा निवासी जयसिंह भी अपने घर के लिए रवाना हुए थे। रोहतक जिले के लाखन माजरा गांव के समीप बस एक होटल परिसर में ठहरी थी। इस दौरान यात्री जयसिंह भूलवश किसी अन्य बस में सवार हो गए। नारनौल बस के चालक संदीप और परिचालक अश्विन कुमार ने बस में एक बैग रखा देखा, जिसके बाद बैग चेक किया गया। बैग में दो लाख रुपए की लागत से बनी माला और सात हजार नगद मिले।

वहीं, बैग में यात्री जय सिंह के मोबाइल नंबर भी मिले। रोडवेज चालक व परिचालक ने यात्री जयसिंह को फोन पर सूचना देकर उनका सामान सुरक्षित होने की बात कही। वहीं, महेंद्रगढ़ बस स्टैंड पहुंचकर अपना सामान ले जाने को कहा गया। इसके बाद जयसिंह ने अपना महेंद्रगढ़ बस अड्डे से ले लिया। इसके लिए उन्होंने रोडवेज कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया।

- PTC NEWS
haryana-roadways-news
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment