Fri, Jan 27, 2023
Whatsapp

वोट ना देने पर पानीपत अस्पताल में परिवार पर हमला, पीट-पीट कर किया लहुलूहान

Written by  Vinod Kumar -- November 29th 2022 04:01 PM
वोट ना देने पर पानीपत अस्पताल में परिवार पर हमला, पीट-पीट कर किया लहुलूहान

वोट ना देने पर पानीपत अस्पताल में परिवार पर हमला, पीट-पीट कर किया लहुलूहान

पानीपत/संजीत चौधरी: सिविल अस्पताल पानीपत के इमरजेंसी वार्ड के बाहर माता पिता और बेटे पर 10-12 लोगों ने ताबड़तोड़ हमला कर दिया। तीनों पर हमला निंबरी गांव में चुनावी और जमीनी विवाद की रंजिश के चलते किया गया। इससे पहले इन तीन पर गांव में हमला हुआ था, इसके बाद ये मेडिकल जांच करवाने अस्पताल पहुंचे थे। यहां फिर से हमला कर इन्हें बुरी तरह से पीटा गया। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है।

मामले की जानकारी देते हुए देवेंद्र ने बताया कि वह गांव नंबरी का रहने वाला है, उनका गांव में एक खेत है, जिस पर बलिंदर पहलवान ने नाजायज तौर पर कब्जा किया हुआ है। बलिंदर ने इस बार जिला परिषद का चुनाव लड़ा था, देवेंद्र ने बताया कि उसके व्यवहार और सोच को देखते हुए उन्होंने उसे वोट नहीं दिए। इसी बात की रंजिश बलिंदर रखे हुए था। 


उसने चुनाव प्रचार से लेकर मतदान एवं मतगणना तक झगड़े का प्रयास किया था, मगर वह सफल नहीं हो सका। सोमवार दोपहर को बलिंदर मनजीत ने उनके खेतों में नाजायज तौर पर कब्जे के लिए गोबर के उपले रख दिए थे। इस बात का उन्होंने विरोध किया तो उनपर हमला कर दिया गया। 

वहीं, अस्पताल में हुई सारी वारदात सिविल अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हमला करने के दौरान आरोपियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। मौके पर लोगों की भीड़ का फायदा उठाकर आरोपी वहां से फरार हो गए। मामले में डीएसपी संदीप कुमार ने बताया की थाना शहर को निर्देश दिए गए हैं और मामले में उचित कार्रवाई की जा रही है।


- PTC NEWS

adv-img
  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...