adv-img
अपराध/हादसा

चोरों ने भगवान के घर पर लगाई सेंध, दानपात्र पर हाथ किए साफ

By Vinod Kumar -- November 1st 2022 12:28 PM
चोरों ने भगवान के घर पर लगाई सेंध, दानपात्र पर हाथ किए साफ

फतेहाबाद/साहिल कुमार रुखाया: शहर में एक बार फिर चोरियां बढऩी शुरू हो गई हैं। बीते दिनों सूर्या इन्कलेव में नौकर ने ही लाखों रुपये की चोरी का अंजाम दे डाला तो बीती रात शहर के श्री शनिदेव मंदिर में अज्ञात चोर ने गल्ला उड़ा लिया। गल्ले में हर महीने 40 से 50 हजार रुपये तक चढ़ावा आता है, इसलिए माना जा रहा है कि महीने के आखिरी दिन तक 40 से 50 हजार रुपये इसमें होंगे, जो चोर उड़ा ले गया। 

घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है, लेकिन उसमें कुछ साफ दिख नहीं रहा। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बीती देर रात एक अज्ञात चोर ऊंचाई पर स्थित श्री शनि मंदिर में घुस आया। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि चोर टॉर्च लेकर मंदिर में घुस रहा है। इसके बाद चोर ने वहां पड़े दान पात्र से नगदी चोरी कर ली। सुबह मंदिर के पुजारी जब मंदिर में पहुंचे तो पाया कि दानपात्र का कुंडा खुला हुआ था और अंदर से नगदी गायब थी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

मौके पर पहुंचे पुलिस के जांच अधिकारियों ने बताया कि अमूमन हर महीने मंदिर के दानपात्र में 40 से 50 हजार रुपये की नगदी जमा होती है, इतनी ही चोरी होने की आशंका है। घटना की सूचना मिलते ही शहर थाना पुलिस मौक़े पर पहुंची। मंदिर में लगे CCTV फुटेज खंगाली गई है। सब इंस्पेक्टर प्रह्लाद सिंह ने कहा कि चोरी के मामले की सूचना मिली थी। घटना स्थल पर मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही चोर को गिरफ्तार किया जाएगा।

- PTC NEWS

adv-img
  • Share