Advertisment

गाजियाबाद में भरभराकर गिरा तीन मंजिला मकान, LIVE VIDEO आया सामने

author-image
Vinod Kumar
New Update
गाजियाबाद में भरभराकर गिरा तीन मंजिला मकान, LIVE VIDEO आया सामने
Advertisment

गाजियाबाद/ज्ञानेंद्र शुक्ला: टीला मोड थाना क्षेत्र के गरिमा गार्डन में एक तीन मंजिला मकान भरभराकर गिर गया। मकान के गिरने का एक लाइव वीडियो भी सामने आया है। हादसे में किसी भी तरह के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है।

Advertisment

दरअसल टीला मोड़ थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर इलाके में पिछले कई दिनों से चल रही बेसमेंट की खुदाई के कारण गरिमा गार्डन इलाके में कई मकानों में दरारें आ गई हैं, इसकी शिकायत भी स्थानीय लोगों ने पुलिस से की थी, लेकिन बेसमेंट खुदाई का कार्य लगातार जारी था।

आज गरिमा गार्डन का एक मकान अचानक से भरभरा कर गिर गया। हालांकि मकान में आई दरारों के कारण किसी अनहोनी की आशंका के चलते इस मकान को पहले ही खाली कर दिया गया था।

जब मकान गिरा तो आसपास के लोग गली में खड़े हुए थे। इनमें से कई लोगों ने हादसे का वीडियो शूट किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोगों ने गाजियाबाद पुलिस को टैग करके ट्वीट किए हैं। 

कॉलोनी में रह रहे लोगों ने कहा कि बिल्डर की लापरवाही से एक मकान गिरा है। आसपास के कई घरों के दीवारों में बड़ी-बड़ी दरारें आई हैं। अभी कई और घरों पर खतरा मंडरा रहा है। इस नुकसान के लिए खुदाई कर रही कंपनी जिम्मेदार है। 

- PTC NEWS
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment