Tue, Feb 7, 2023
Whatsapp

रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे यात्रियों पर गिरा पेड़, एक की मौत...दो घायल

दिबियापुर कस्बा के फफूंद रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर यात्रियों पर एक पुराना पेड़ गिर गया। हादसे में एक यात्री की मौत हो गई, जबकि 2 यात्री घायल हो गए। कई वर्ष पुराना पेड़ ना काटे जाने को लेकर यात्रियों ने आक्रोश जताकर मृतक को मुआवजा दिलाये जाने की मांग की।

Written by  Vinod Kumar -- December 26th 2022 11:47 AM
रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे यात्रियों पर गिरा पेड़, एक की मौत...दो घायल

रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे यात्रियों पर गिरा पेड़, एक की मौत...दो घायल

औरैया/ज्ञानेंद्र शुक्ला: दिबियापुर कस्बा के फफूंद रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर ट्रेन का इंतजार कर रहे यात्रियों  पर एक पुराना पेड़ गिर गया, जिससे महिला समेत 3 यात्री घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस से कस्बा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपाचर के बाद गम्भीर हालत में घायलों को कानपुर रेफर किया गया। 

रास्ते में गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति की मौत हो गई। कई वर्ष पुराना पेड़ ना काटे जाने को लेकर यात्रियों ने आक्रोश जताकर मृतक को मुआवजा दिलाये जाने की मांग की। बता दें कि  औरैया के फफूंद रेलवे स्टेशन पर यात्री कानपुर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। प्लेटफॉर्म नम्बर एक के पार्क में लगा एक विशालकाय पेड़ यात्रियों के ऊपर गिर गया, जिससे यात्रियों में अफरा तफरी मच गई।


पेड़ गिरने से थाना क्षेत्र के अमौहार निवासी प्रियंका देवी पत्नी प्रदीप कुमार,खरकपुर हरचंदपुर गांव निवासी यदुवीर सिंह पुत्र बनवारी लाल जबकि औरैया कोतवाली के बमुरिपुर गांव निवासी रामनरेश पुत्र शिवपाल सिंह गम्भीर रूप से घायल हो गए। स्टेशन पर अफरा तफरी मच गई। सूचना पर जीआरपी आरपीएफ़ मौके पर पहुंच गई और 108 एंबुलेंस बुलाकर घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया।

डॉक्टरों ने तीनों घायलों को कानपुर अस्पताल रेफर कर दिया, जहां यदुवीर की मौत हो गई। घटना के संबंध में जीआरपी चौकी इंचार्ज जय किशोर गौतम ने बताया 3 यात्री घायल हुए थे। एक की मौत हो गई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है मामले की जांच की जा रही है।


 

 

- PTC NEWS

adv-img
  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...