Wed, Apr 24, 2024
Whatsapp

शाहजहांपुर में ट्रक ने बस को मारी टक्कर, मची चीख पुकार

शाहजहांपुर में घने कोहरे के कारण बड़ा हादसा हुआ है। यहां रोडवेज की बस को ट्रक ने टक्कर मारी दी। हादसे में बस में सवार लगभग 2 दर्जन यात्री घायल हुए हैं, जिनमें 5 यात्री की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना में ट्रक का ड्राइवर और क्लीनर भी घायल हुआ है।

Written by  Vinod Kumar -- February 04th 2023 12:14 PM
शाहजहांपुर में ट्रक ने बस को मारी टक्कर, मची चीख पुकार

शाहजहांपुर में ट्रक ने बस को मारी टक्कर, मची चीख पुकार

लखीपुरखीरी/ज्ञानेंद्र शुक्ला: शाहजहांपुर में घने कोहरे के कारण बड़ा हादसा हुआ है। यहां रोडवेज की बस को ट्रक ने  टक्कर मारी दी। हादसे में बस में सवार लगभग 2 दर्जन यात्री घायल हुए हैं, जिनमें 5 यात्री की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना में ट्रक का ड्राइवर और क्लीनर भी घायल हुआ है। 

फिल्हाल सभी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। घटना थाना खुटार क्षेत्र के गुटैया पुल के पास की है। जहां दिल्ली से गौरीफंटा जा रही रोडवेज बस सवारी लेने के लिए सड़क के किनारे खड़ी थी। कोहरा घना होने के कारण अचानक ट्रक ने रोडवेज बस को टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर लगते ही बस में चीख-पुकार मच गई।


बस में ज्यादातर लखीमपुर और नेपाल के यात्री थे। आनन फानन में स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाला गया। घटना में लगभग 2 दर्जन यात्री घायल हुए हैं। फ़िलहाल घायलों को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है। साथ ही पांच गंभीर रूप से घायल यात्रियों को मेडिकल कॉलेज में भेजा गया है। घटना के बाद स्टेट हाईवे पर जाम लग गया।

- PTC NEWS

  • Tags

Top News view more...

Latest News view more...