Advertisment

Tunisha suicide case: पुलिस ने नकारी तुनिषा के डिप्रेशन में होने की बात, आज होगी अंतिम संस्कार

तुनिषा की मौत के बाद उनके डिप्रेशन में होने की बात निकलकर सामने आ रही थी। वहीं, अब पुलिस ने बताया कि तुनिषा डिप्रेशन में नहीं थी और ना ही इसकी दवाईयां ले रहीं थीं।तुनिषा आत्महत्या मामले में पुलिस ने कर्मचारियों और सह-कलाकारों सहित 9 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। वहीं, आज तुनिषा का अंतिम संस्कार होगा।

author-image
Vinod Kumar
New Update
Tunisha suicide case: पुलिस ने नकारी तुनिषा के डिप्रेशन में होने की बात, आज होगी अंतिम संस्कार
Advertisment

फिल्म और टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है। तुनिषा की मौत के बाद उनके डिप्रेशन में होने की बात निकलकर सामने आ रही थी। वहीं, अब पुलिस ने बताया कि तुनिषा डिप्रेशन में नहीं थी और ना ही इसकी दवाईयां ले रहीं थीं। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में खुद भी अपने डिप्रेशन को लेकर कुछ बातें लोगों के सामने रखी थीं।

Advertisment

तुनिषा आत्महत्या मामले में पुलिस ने कर्मचारियों और सह-कलाकारों सहित 9 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। बता दें कि 24 दिसंबर को तुनिषा ने शूटिंग के दौरान सेट पर मेकअप रूम में फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या की वजह उनका शीजान से ब्रेकअप बताया गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शीजान से ब्रेकअप के बाद तुनिषा बहुत दुखी थीं। 

सीरियल 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' में उनके प्रमुख सह-कलाकार शीजान खान को इस मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। तुनिषा की मां वनिता ने भी बेटी की मौत के लिए शीजान को दोषी ठहराया था। तुनिषा की मां ने पुलिस को बताया कि तुनिषा रिश्ते को लेकर काफी सीरियस थीं, क्योंकि शीजान ने उससे शादी का वादा किया था। वहीं, आज तुनिषा का अंतिम संस्कार होगा।

मां का आरोप है कि शीजान के दूसरी लड़कियों के साथ भी रिश्ते थे। तुनिषा ने शीजान को दूसरी लड़कियों के साथ चैट करते हुए पकड़ लिया था। उसने मेरी बेटी का 3 से 4 महीने यूज किया। वो लड़कीबाज है। इससे पहले तुनिषा के मामा ने अपने बयान में कहा था कि तुनिषा बहुत परेशान थी, उसने कहा था कि वो ऐसा कैसे कर सकता है। ब्रेकअप के बाद दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। 

वहीं, अब इस मामले पर राजनीति भी शुरू हो गई। बीजेपी जहां इस मामले को लव जिहाद से जोड़ रही है। वहीं, कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी लगातार इस मामले से हिंदू-मुस्लिम की राजनीति चमकाना चाहती है। वहीं, पार्टी से हटकर महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि इस मामले को लव जिहाद से जोड़ना ठीक नहीं है। 

 

- PTC NEWS
tunisha-sharma-death
Advertisment

Stay updated with the latest news headlines.

Follow us:
Advertisment