Wed, Apr 24, 2024
Whatsapp

घरौड़ा में बाइक को रॉन्ग साइड से आ रहे अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, 2 सगे भाइयों की मौक पर मौत

घरौंडा में नेशनल हाईवे पर दो सगे भाइयों की हादसे में मौत हो गई। पानीपत के गांव छाजपुर निवासी सोनी और सुनील एक बाइक पर सवार थे। जब देर शाम बाइक पर सवार होकर करनाल की तरफ से पानीपत अपने गांव जा रहे थे तो घरौंडा में नेशनल हाईवे पर स्थित लिबर्टी शोरूम के पास एक अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी।

Written by  Vinod Kumar -- December 24th 2022 12:36 PM
घरौड़ा में बाइक को रॉन्ग साइड से आ रहे अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, 2 सगे भाइयों की मौक पर मौत

घरौड़ा में बाइक को रॉन्ग साइड से आ रहे अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, 2 सगे भाइयों की मौक पर मौत

करनाल/गुरदीप रंगा: घरौंडा में नेशनल हाईवे पर दो सगे भाइयों की हादसे में मौत हो गई। घटना रात करीब 8 बजे की है। वहीं पुलिस ने दोनों भाइयों के शव को कब्जे में लेकर करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम हाउस में भिजवा दिया। आज शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, पानीपत के गांव छाजपुर निवासी सोनी और सुनील एक बाइक पर सवार थे। जब देर शाम बाइक पर सवार होकर करनाल की तरफ से पानीपत अपने गांव जा रहे थे तो घरौंडा में नेशनल हाईवे पर स्थित लिबर्टी शोरूम के पास एक अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। 


इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल पर सवार दोनों भाई सड़क पर जा गिरे और गिरते ही दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। वाहन चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने हादसे के बाद जब दोनों भाइयों को देखा तो उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। इस दौरान हाईवे पर जाम की स्थित बन गई। 

वहीं, राहगीरों ने दोनों भाइयों के शव को उठाया और एक साइड में रखा। हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों भाइयों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में भिजवा दिया। मौके पर पहुंचे घरौंडा थाना अधिकारी रोहताश ने बताया कि देर शाम को उन्हें हादसे की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम हाउस में भिजवा दिया। देर रात को ही परिजनों को सूचना दे गई थी। 

अब तक जांच में सामने आया है मृतक सोनू और सुनील दोनों सगे भाई हैं, जो पानीपत के गांव छाजपुर के रहने वाले है। वह क्यों करनाल आए थे। इसकी अभी पुलिस जांच कर रही है। परिजनों के आने बाद ही पूरी जानकारी मिल पाएगी।

- PTC NEWS

Top News view more...

Latest News view more...